Home » सिख दंगों को लेकर बोले वीडी शर्मा- अब कमलनाथ की बारी

सिख दंगों को लेकर बोले वीडी शर्मा- अब कमलनाथ की बारी

सीबीआई ने कांग्रेस नेता जगदीश टाइटरलर के खिलाफ पेश किया है चालान

भोपाल। वर्ष 1984 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद दिल्ली से लेकर पंजाब तक फैली हिंसा और सिखों के कत्लेआम के मामले में कांग्रेस नेता जगदीश टाइटरलर के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शनिवार को अदालत में चार्जशीट पेश कर दी है। सिंखों की हत्याआएं और घटनाओं में कांग्रेस नेता सज्जन कुमार जेल में हैं। इस मामले में टिप्पणी करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार सुबह कटनी में कहा कि अब कमलनाथ की बारी है।

वीडी शर्मा ने कहा कि भारत के अंदर ऐसा घटनाक्रम जो पूरे भारत को झकझोर देता है। 1984 के सिख दंगों में एक नहीं हजारों लोगों के निर्शन्स हत्याएं….जिस प्रकार से हजारों लोगों पर आक्रमण किए गए थे कई लोगों के हत्या कर दी गई थीं। उसका जो कमीशन बना था उस कमीशन की रिपोर्ट के आधार पर सीबीआई की इंक्वायरी में एक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जिन्होंने दंगों को भड़काया था वह सज्जन कुमार जेल के अंदर हैं। दूसरे जगदीश टाइटलर जो लोग नेता कम गुंडों की भूमिका में ज्यादा हैं…सीबीआई ने कल उनके खिलाफ चार्जशीट पेश की है, जल्द ही जेल के सीखचों में होंगे।

वीडी शर्मा ने कहा कि मैं जरूर यह बात कहना चाहता हूं कि इन्हीं दंगों के आरोप में संदिग्ध जिनके ऊपर आरोप हैं, प्र्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आपके हाथ 84 के दंगों के खून में सने हुए होने का आरोप है। जल्दी ही आपको भी सीबीआई से लेकर अन्य एजेंसी काम कर रही है। जल्दी ही आपके ऊपर जो आरोप हैं वह तय होंगे। आपसे मध्य प्रदेश की जनता जानना चाहती है। कमलनाथ जी आपने इस प्रकार का षड्यंत्र किया। मध्य प्रदेश की जनता भी आपसे सवाल पूछना चाहती है और पूछ रही है।

आज आप मध्य प्रदेश के अंदर जो झूठ छल कपट भ्रम फैलाने का प्रयास करते है। यह मध्य प्रदेश की जनता आपको देख रही है। ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण निर्णय उन लोगों के लिए जिनके परिवारजनों की हत्या कर दी गई। उनके मन को आज सुकून होगा कि 2 लोग तो अब जेल के अंदर पहुंच रहे हैं, तीसरे की तैयारी है।

VD Sharma said about Sikh riots – now it is Kamal Nath’s turn.

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd