Home » बदमाश ने ट्रेन के गेट में बैठे सिक्यूरिटी गार्ड का मोबाइल लूट लिया

बदमाश ने ट्रेन के गेट में बैठे सिक्यूरिटी गार्ड का मोबाइल लूट लिया

भोपाल। बरखेड़ी रेलवे फाटक के पास कल एक बदमाश ने ट्रेन की बोगी के गेट पर बैठे एक सिक्योरिटी गार्ड के हाथ से मोबाइल लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पैदल फरार हो गया। वहीं फरियादी ने रात में जहांगीराबाद थाना पहुंच कर अज्ञात के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कराया है। पुलिस को मामले की जांच के दौरान लूट की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर लुटेरे के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करेगी।

थाना प्रभारी शहवाज खान ने बताया कि कोतवाली विदिशा निवासी विवेक विश्वकर्मा पुत्र इमरत लाल(22) आईएसबीटी स्थित एक होटल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। वह रोजाना विदिशा से भोपाल ट्रेन से अप-डाउन करता है। कल नाइट सिफ्ट करने के बाद वह रानीकमलापति रेलवे स्टेशन से झेलम एक्सपे्रेस में विदिशा जाने के लिए सवार हुआ था।

वह जनरल बोगी के गेट पर बैठ कर किसी से मोबाइल पर बातें कर रहा था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे जब ट्रेन बरखेड़ी फाटक से गुजर रही थी। तभी पटरी किनारे पहले से घात लगाकर खड़े एक अज्ञात लुटेरे ने चलती ट्रेन से विवेश विश्वकर्मा के हाथ से मोबाइल छीन लिया और पैदल फरार हो गया। लूट की वारदात के बाद फरियादी विदिशा पहुंचा और फिर रात में थाने पहुंच कर लूट की सूचना दी। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात लुृटेरे के खिलाफ लूट का केस दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को मोबाइल लूटने वाले बदमाश के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

The miscreant looted the mobile of the security guard sitting at the gate of the train.

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd