Home » गोल्ड लोन बैंक : पुलिस को बदमाशों के बारे में मिले अहम सुराग, जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

गोल्ड लोन बैंक : पुलिस को बदमाशों के बारे में मिले अहम सुराग, जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

भोपाल। पिपलानी थाना क्षेत्र में कल दिन दहाड़े फेड बैंक में सोना लूटने के इरादे से घुसे नकाबपोश बदमाशों ने पहले ही गोल्ड लोन लेने के बहाने बैंक की रैकी कर ली थी। रैकी के दौरान गिरोह के एक सदस्य ने बैंक में मौजूद कर्मचारियों व गोल्ड रखने की जगह का पता कर लिया था। पुलिस को आरोपियों के बारे में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जिससे पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी। जोन-टू और क्राइम ब्रांच की अलग-अलग टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं।

जानकारी के मुताबिक स्वर्ण जयंती गेट के सामने इंद्रपुरी स्थित फेड बैंक फायनेंशियल सर्विसेस लिमिटेड(फास्ट गोल्ड लोन) की शाखा में कल सुबह करीब दस बजे चेहरे पर मास्ट और सिर पर टोपी लगाए कंधे पर बैग टांगे चार बदमाश दाखिल हुए थे। एक बदमाश ने पिस्टल के दम पर बैंक के गार्ड अनिल को अपनी गिरफ्त में लिया और बैंक में लूटपाट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया।

लेकिन इससे पहले बैंक मैनेजर विक्रांत राजवैद(48) ने सूझबूझ का परिचय देते हुए टेबल के नीचे लगा इमरजेंसी अलार्म का बटन दबा दिया। इस अलार्म की आवाज सुनकर आरोपी बैंक से फरार हो गए। वारदात के वक्त बैंक में 5 करोड़ का सोना रखा था।

पुलिस की 6 टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी

पिपलानी थाना और जोन-टू की पुलिस टीमों के साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी बैंक में लूटपाट का प्रयास करने वाले चारों बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस को वारदात के बाद बैंक और ग्राउंड फ्लोर पर स्थित बाइक शो-रूम के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिली है। इनमें आरोपी बैंक में लूटपाट का प्रयास करने ओर बाइक लेकर भागते हुए नजर आ रहे हैं। आरोपियों की आखरी लोकेशन बिलखिरिया इलाके में मिली है।

आरोपियों ने रायसेन रोड सेहतगंज स्थित टोल नाका पार नहीं किया है। इससे यह बात साफ होती है कि आरोपी या तो शहर में ही कहीं छिपे हैं या फिर देहात क्षेत्र में गांवों के रास्ते बाहर निकल गए हैं।

इनका कहना है

पुलिस को आरोपियों के बारे में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। पिपलानी पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।
राजेश सिंह भदौरिया, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जोन-टू भोपाल

Gold Loan Bank: Police got important clues about the miscreants, the accused will be arrested soon.

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd