Home » दहशत फैलाने देर रात 12 बोर से किए फायर, पुलिस ने लिया हिरासत में

दहशत फैलाने देर रात 12 बोर से किए फायर, पुलिस ने लिया हिरासत में

भानपुर मल्टी के पास वाकया, सूचना पर पहुंचे थी पुलिस

भोपाल। भानपुर मल्टी में बीती रात एक व्यक्ति ने 12 बोर की गन से दो राउंड फायर कर दहशत फैला दी। जिसकी सूचना एक युवक ने कंट्रोल रूम में कॉल कर दी। सूचना के बाद में एफआरवी जवान मौके पर पहुंचे। आरोपी को हिरासत में लिया गया। तब उसने एक शस्त्र लायसेंस की कलर फोटोकॉपी पुलिस को दिखा दी। हालांकि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हवाई फायर करने सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

छोला मंदिर पुलिस के अनुसार लखन पाल पुत्र गोपीलाल पाल (49) ग्राम खेजड़ा बरामद का निवासी है। वह निजी कंपनी में गार्ड है, बीती देर रात भानपुर स्थित मल्टी की परिसर में आरोपी ने नशे में धुत होकर हवाई फायर कर दिए। इससे वह इलाके में दहशत फैलाना चाहता था। गोली चलने की अवाजों के बाद इलाके में रहने वाले एक युवक ने मामले की जानकारी एफआरवी कंट्रोल रूम डायल 100 में नोट कराई।

जिसकी सूचना संबंधित थाने की एफआरवी को नोट कराई गई। सूचना के बाद में छोला मंदिर थाने का स्पॉफ एफआरवी से भानपुर मल्टी पहुंचा। जहां लखन को तलाश कर मय बंदूक के गिर तार किया गया। उसके पास से चले हुए दो खोके और चार जिंदा राउंड कारतूस भी बरामद किए। लखन ने शस्त्र लायसेंस की एक कलर फोटोकॉपी दिखाकर लायसेंसी ऑर्मस होने का हवाला दिया। हालांकि पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और थाने लाकर हवाई फायर करने की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया।

आरोपी के लायसेंस की तजदीक कराई जा रही है। जिसके बाद में उसे निरस्त कराने की प्रक्रिया कराई जाएगी। बताया जा रहा है कि घटना के समय आरोपी लखन नशे में धुत था।

Fired from 12 bore late night to spread panic, police took into custody.