Home » आतंकियों के खिलाफ जारी ऑपरेशन के बीच राजौरी पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

आतंकियों के खिलाफ जारी ऑपरेशन के बीच राजौरी पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

  • शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज राजौरी पहुंचे हैं।
    श्रीनगर ।
    जम्मू-कश्मीर के राजौरी में शुक्रवार से आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। सेना ने पूरे कांडी इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जारी एनकाउंटर में लश्कर का एक आतंकी मारा गया है। एक आतंकी घायल भी हुआ है। इसी एनकाउंटर के दौरान शुक्रवार को आतंकियों की तरफ से एक ब्लास्ट में सेना के 5 जवान शहीद हो गए थे। शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज राजौरी पहुंचे हैं।
    ग्राउंड जीरो पर आर्मी कमांडर मौजूद
    उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ऑपरेशन की समीक्षा करने के लिए ग्राउंड ज़ीरो पर मौजूद हैं। सेना ने उन्हें सारे ऑपरेशन की जानकारी दी है। लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने हवलदार नीलम सिंह, एनके अरविंद कुमार, एल/एनके रावत, पं. प्रमोद नेगी और पं. एस. छेत्री को श्रद्धांजलि अर्पित की जिन्होंने राजौरी ऑपरेशन के दौरान देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। इसके अलावा बारामूला के करहमा कुंजर में आज यानी शनिवार सुबह 4 बजे से सेना और आतंकियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है। यहां अब तक एक आतंकी मारा गया है, और आतंकियों के छिपे हुए होने की जानकारी है।
    बारामूला में भी एनकाउंटर
    बारामूला के एसएसपी आमोद अशोक नागपुरे ने बताया कि कुछ संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली थी। इसके बाद एक घेरा और तलाशी अभियान चलाया गया। इसी दौरान पहले से मौजूद आतंकियों की ओर से हमारी ओर फायरिंग की गई जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया। उन्होंने कहा कि G20 समिट के मद्देनजर हमारी सेना सतर्क है और हम खतरे को बेअसर कर रहे हैं और G20 समिट का सफल आयोजन होगा।
    एलजी मनोज सिन्हा ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि
    जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने कल राजौरी जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान विस्फोट में शहीद हुए पांच सैन्यकर्मियों को श्रद्धांजलि दी। कल राजौरी के कंडी इलाके में हुई मुठभेड़ में पांच जवान शहीद हो गए थे।

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd