Home » इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर 12वीं की छात्रा के दुष्कर्म

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर 12वीं की छात्रा के दुष्कर्म

भोपाल। गौतम नगर थानाक्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी की इंस्टाग्राम पर युवक से दोस्ती हो गई। इसी दोस्ती का फायदा उठाते हुए उसने अप्रैल के महीने में नाबालिग के साथ छेडख़ानी की। नाबालिग ने इस घटना की शिकायत पुलिस को नहीं की तो युवक ने इस चुप्पी का फायदा उठाते हुए कल आधी रात को उसके घर में घुस गया तथा नाबालिग के साथ रेप किया। दोपहर में मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय किशोरी गौतम नगर थानाक्षेत्र में रहती हैं तथा बारहवीं कक्षा की छात्रा है। पिछले दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर मेहफूज नाम के युवक से हो गई थी। मेहफूज पानी के टैंकर पर काम करता है। दोनों के बीच चैटिंग चलती रही। अप्रैल के महीने में मेहफूज उसे रास्ते में मिल गया। उसने दोस्ती का फायदा उठाते हुए किशोरी के साथ छेडख़ानी कर दी।

इस समय छात्रा ने घटना का विरोध तो किया लेकिन परिजनों अथवा पुलिस को इसके बारे में शिकायत नहीं की। छात्रा की इसी चुप्पी का फायदा उठाते हुए छात्रा से माफी मांगी तथा उसके साथ संपर्क में बना रहा। शनिवार और रविवार की रात करीब साढ़े तीन बजे मेहफूज छात्रा के घर में घुस गया। उसने डरा-धमकाकर उसने छात्रा के साथ रेप किया। इसी दौरान छात्रा के परिजन वहां पर आ गए।

उनके आते ही युवक मौके से भाग निकला। दोपहर के समय मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई। पुलिस ने छात्रा की शिकाय पर कार्रवाई करते हुए मेहफूज के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Class 12 girl student raped after befriending her on Instagram.

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd