Home » मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा हमला : कमलनाथ वोटों की भूख में पागल हो गए हैं, प्रदेश को दंगों में झोंकना चाहते हैं

मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा हमला : कमलनाथ वोटों की भूख में पागल हो गए हैं, प्रदेश को दंगों में झोंकना चाहते हैं

भोपाल। दो दिन पहले छिंदवाड़ा में एक रोजा अफ्तारी कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा प्रदेश में अशांति का माहौल होने और दंगे-फसाद संबंधी बयान दिया था। इसके बाद से वे भाजपा के निशाने पर हैं। गुरुवार को भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहार और प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया था। शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर फिर हमला बोला है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मित्रों अपना मध्य प्रदेश शांति का टापू है।

प्रेम, स्नेह और सद्भाव के साथ मध्य प्रदेश की जनता रहती है। आपने देखा रामनवमी हो या हनुमान जयंती हो पूरे प्रदेश में ना केवल शांति बल्कि सौहार्द और सद्भाव के साथ मनाई गई लेकिन कांग्रेस को ये रास नहीं आ रहा। कांग्रेस चाहती है कि मध्यप्रदेश शांति का टापू ना रहे यहां दंगे, फसाद हों।

मुझे तो आश्चर्य होता है कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता, पूर्व मुख्यमंत्री जब 2018 में मुख्यमंत्री नहीं थे चुनाव के पहले तब भी ये कह रहे थे और जोर-जोर से कह रहे थे कि मुसलमानों के पोलिंग बूथ पर 90 प्रतिशत वोट क्यों नहीं डलते, वोट डलवाओ नहीं तो नुकसान हो जाएगा। उस समय का वीडियो दुनिया ने देखा है कि वो केवल वोटबैंक मानकर के काम करते हैं। क्या वोट के लिए लोगों को भड़काया जाएगा, धर्मों में और जातियों में?

अभी परसों की घटना है कमलनाथ रोजा इफ्तार के समय फिर कह रहे हैं इस साल दंगे भड़क रहे हैं प्रदेश में…अरे कहां प्रदेश में दंगे भड़क रहे हैं? कहां प्रदेश में अशांति है? लेकिन वोटों की भूख में आप इतने पागल हो गए हैं कि मध्यप्रदेश को झोंकना चाहते हैं, आप अशांति और वैमनस्य की खाई में? क्या आप मन ही मन कामना करते हैं कि दंगे भड़क जाएं?

कोरोना में शवों को देखकर प्रसन्न होते थे

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कोविड था तब भी ये शवों को देखकर प्रसन्न होते थे, लाशों को देखकर आनंदित होते थे। ये राजनीति की स्तरहीनता मध्यप्रदेश का भला नहीं करेगी। हमने देखा रामनवमी पर भी, हनुमान जयंती पर भी हमारे मुस्लिम भाइयों ने भी कई जगहों पर पुष्पों की वर्षा की ये सद्भााव आपको ठीक नहीं लग रहा लेकिन आप कुछ भी कर लें मध्यप्रदेश को दंगो की आग में हम झोंकने नहीं देंगे अमन और चैन यहां कायम रहेगा।

Chief Minister Shivraj’s big attack: Kamal Nath has gone mad in hunger for votes, wants to throw the state into riots.

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd