Home » एमबीए थर्ड इयर की छात्रा के साथ परिचित ने किया दुष्कर्म, विरोध करने पर दिया शादी का झांसा

एमबीए थर्ड इयर की छात्रा के साथ परिचित ने किया दुष्कर्म, विरोध करने पर दिया शादी का झांसा

भोपाल। कॉलेज आते-जाते समय एमबीए छात्रा की पहचान एक एक युवक से हो गई। दोस्ती हो जाने के बाद एक दिन युवक उसे अपने एक दोस्त के कमरे पर लेकर गया। यहां पर उसने डरा-धमकाकर युवती के साथ रेप किया। इसके बाद शादी का झांसा देकर शोषण करना शुरू कर दिया। पिछले दिनों उसने शादी करने से मना कर दिया तो युवती ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोहेफिजा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय युवती अशोका गार्डन इलाके में रहती है। वह एक निजी कॉलेज में एमबीए थर्ड ईयर की छात्रा है। कॉलेज आते-जाते समय उसकी पहचान अदनान नाम के युवक से हो गई। दोनों के बीच की दोस्ती जल्द ही प्रेम-प्रसंग में तब्दील हो गई। वर्ष 2021 में एक दिन अदनान युवती को इंद्रा विहार कॉलोनी में अपने दोस्त के घर पर ले गया। यहां पर उसने डरा-धमकाकर युवती के साथ ज्यादती की। शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसने युवती को शादी का झांसा दे दिया। इसके बाद उसने युवती को शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया।

दो साल तक वह उसका शारीरिक शोषण करता रहा। पिछले दिनों जब उसने युवती को शादी का दबाव डाला तो अदनान ने शादी करने से मना कर दिया। बार-बार मनाने के बाद भी जब वह शादी के लिए नहीं माना तो युवती ने थाने में जाकर शिकायत कर दी। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। शुरूआती जांच में पता चला है कि युवती जिस रास्ते से कॉलेज जाती थी उसी रास्ते में अदनान की ऑटो डीलिंग की शॉप है तथा वह निशातपुरा इलाके में रहता है।

Acquaintance misbehaved with MBA third year student, promised to marry her when she protested.