Home » ‘कम से कम महादेव को तो छोड़ देते’, अमित शाह ने कहा- भाजपा की सरकार बनी तो लोगों को मिलेंगे ये फायदे

‘कम से कम महादेव को तो छोड़ देते’, अमित शाह ने कहा- भाजपा की सरकार बनी तो लोगों को मिलेंगे ये फायदे

  • पहले चरण में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है।
  • छत्तीसगढ़ में आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।”
    जशपुर/ छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के जशपुर में गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य में बीजेपी की सरकार बनना का दावा ठोक दिया है। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, “छत्तीसगढ़ में पहला चरण खत्म हो चुका है। मैं कल रात को ही रायपुर में मीटिंग करके आया हूं। पहले चरण में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है। उन्होंने आगे कहा,”ये निश्चित हो गया है कि छत्तीसगढ़ में आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।”
    ‘सट्टे पे सट्टा कर रहा भूपेश कक्का’
    अमित शाह ने कांग्रेस और भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा,”इन लोगों ने हजारों करोड़ रुपए का घोटाला किया। चावल भेजे उसमें घपले, आवास भेजा उसमें घपला, कोरोना का राहत भेजा उसमें घपला। आज राज्य का बच्चा-बच्चा कह रहा, ‘सट्टे पे सट्टा कर रहा भूपेश कक्का।’
    माता-बहनों को हर साल मिलेंगे 1200 रुपए
    उन्होंने आगे महादेव बेटिंग एप मामले में बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा,”अरे भाई कम से कम भगवान महादेव को तो छोड़ देते।” अमित शाह ने आगे कहा,”भाजपा ने तय किया है राज्य में हमारी सरकार बनने के बाद धान के किसान का प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान 3100 रुपए में सरकार खरीदेगी। हमारी सरकार बनने के बाद राज्य में माता-बहनों को हर साल 1200 रुपए देने का काम बीजेपी करने वाली है।” बता दें कि 17 नवंबर को छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान होगा। वहीं, 3 दिसंबर को मतगणा होगी।