Home » लिव-इन पार्टनर की हत्या कर शव को मिक्सी में पीसा कूकर में उबाला, 16 जून तक पुलिस हिरासत में आरोपी

लिव-इन पार्टनर की हत्या कर शव को मिक्सी में पीसा कूकर में उबाला, 16 जून तक पुलिस हिरासत में आरोपी

मुबंई में एक युवक ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर मिक्सी में पीसा और कुकर में उबाल दिया। इस मामले में आरोपी को मीरा-भायंदर कोर्ट ने 16 जून तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मामला मीरा रोड इलाके का है जहां जहां 56 वर्षीय युवक ने अपनी 32 वर्षीय गर्ल फ्रेंड के टुकड़े करके मिक्सी में पीसकर कुकर में पका दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
क्या था पूरा मामला
बुधवार को ठाणे के मीरा भायंदर क्षेत्र में 1 इमारत की सातवीं मंजिल में मनोज साने पिछले 3 साल से सरस्वती वैद्य नामक महिला के साथ लिव इन में रह रहा था। महिला उससे 36 साल छोटी है। पुलिस के मुताबिक हत्या तीन दिन पहले की गई थी। इसकी वजह आपसी झगड़ा बताया जा रहा है।

पुलिस ने दी जानकारी

मुंबई पुलिस के DCP जंयत बजबाले ने बताया- हमें फ्लैट में एक महिला की लाश के टुकड़े मिले। ये टुकड़े सड़ चुके थे, जिन्हें देखकर अनुमान है कि मर्डर तीन-चार दिन पहले किया गया था। हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिला के शव के टुकड़ों को जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है। 

लोग बोले- 4 दिन से कुत्तों को कुछ खिला रहा था आरोपी
सोसाइटी के रहवासियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी को पिछले दो-तीन दिनों में कुत्तों को कुछ खिलाते देखा गया। इन लोगों ने बताया कि आरोपी को पहले ऐसा करते कभी नहीं देखा गया।