Home » मानसून फूड फेस्टिवल में कॉलेज के छात्रों को 20 प्रतिशत डिस्काउंट, प्रदेश में पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

मानसून फूड फेस्टिवल में कॉलेज के छात्रों को 20 प्रतिशत डिस्काउंट, प्रदेश में पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

मध्यप्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम ने युवाओं को पर्यटन से जोड़ने और उन्हें आकर्षित करने के लिए सेज विश्वविद्यालय में ब्राण्ड प्रोमोशन का कार्यक्रम रखा। इस अवसर पर प्रबंध संचालक पर्यटन निगम कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि विश्विद्यालय में म्यूाजिकल प्रस्तुतियों के बीच क्विज़ के माध्यम से विद्यार्थियों को मध्यप्रदेश पर्यटन से रूबरू कराया गया। उन्होंने बताया कि छात्रों के लिए निगम ने सोशल मीडिया के क्यू आर कोड को 10 सेकण्ड में स्केन की सुविधा रखी थी। पेज के फालोअर्स बनके विद्यार्थियों को निगम में होने वाली गतिविधियों की जानकारी समय-समय पर मिलती रहेगी।
विद्यार्थियों के लिए 20 प्रतिशत का डिस्कांउट
कोशलेंद्र सिंह ने कहा कि भोपाल में पर्यटन निगम के होटलों में कॉलेज विद्यार्थियों के लिए विशेष डिस्कांउट दिया जा रहा है। कॉलेज का आई.कार्ड दिखाने पर निगम की इकाईयों में 20 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा। छात्र अपने परिवार के साथ निगम की होटलों में ठहर सकेंगे और लंच के समय अधिकतम 6 व्यक्तियों के साथ खाने का लुत्फ उठा पायेंगे। भोपाल प्रक्षेत्र की इकाईयों जैसे विण्ड एण्ड वेव्स, पलाश रेसीडेंसी, शान-ए-भोपाल (रेल कोच रेस्टोरेंट) और केरवा रिसॉर्ट में डिस्काउंट मिलेगा।
मानसून फूड फेस्टिवल 10-11 जून को
प्रबंध संचालक ने बताया कि विंड एण्ड वेव्स होटल में 10-11 जून को मानसून फूड फेस्टिवल आयोजित कर किया जाएगा। जिसकी थीम बारिश का माहौल रहेगा। फूड लवर्स और अतिथियों को बारिश का फील देने के लिए रेस्टोरेंट में मानसून थीम बेस्ड छोटी-छोटी छतरी, चप्पू , डोगें (नाव), बन्सी सहित पुरानी फिल्मों में बारिश के गानों में फिल्माए गए अभिनेत्री और अभिनेताओं के कटआउट परिसर में लगाये जायेंगे। सर्विस स्टाफ लाईफ जैकेट में रहेगा। मेन्यू में मानसून के पसंदीदा व्यंजन परोसे जायेंगे।
पंचमढ़ी में आकर्षक डिस्काउंट
पचमढी में आकर्षक डिस्काउंट के तहत ऑफर होटल हाईलैण्ड में पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा। पचमढी हाईलैण्ड होटल में 05 रूम्स की बुकिंग पर एक रूम कॉम्प्लीमेंट्री रहेगा। साथ रोजाना शाम को संचालित मल्टी मीडिया लेजर शो भी कॉम्प्लीमेंट्री रहेगा। इसके साथ सुबह 6-8 बजे तक पचमढ़ी हिल की ट्रेकिंग, चाय के साथ करायी जाएगी। डीजे डांस मस्ती के साथ डिनर होगा।
क्यू आर कोड से मिलेगी जानकारी
प्रबंध संचालक कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि जल्द ही निगम की इकाईयों के रिसेप्शन में क्यू आर कोड इंस्टाल किए जायेंगे जिससे इन होटल्स और रिसोर्ट्स में रुकने वाले अतिथियों को मोबाइल में ही कुछ ही सेकंड्स में प्रदेश के पर्यटन स्थलों में निगम की होटल्स और रिसोर्ट्स में नवीन पर्यटक आकर्षण, नवाचारों, सुविधाओं, तथा डिस्काउंट ऑफर्स की जानकारी भी मिल सकेगी।

Related News

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd