Home » ‘वश’ ने आईएमडीबी रेटिंग में सुपरनैचरल हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ को दी मात

‘वश’ ने आईएमडीबी रेटिंग में सुपरनैचरल हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ को दी मात

  • ‘शैतान’ की सफलता के बाद, दुनिया ने अब गुजराती अभिनय इंडस्ट्री की रचनात्मक प्रतिभा पर अपना ध्यान केंद्रित किया है।

साल 2023 के फरवरी महीने में ‘वश’ नामक फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ हुई, जिसके बाद गुजराती सिनेमा को एक नई दिशा और नया नज़रिया मिला। ‘शैतान’ की सफलता के बाद, दुनिया ने अब गुजराती अभिनय इंडस्ट्री की रचनात्मक प्रतिभा पर अपना ध्यान केंद्रित किया है। बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाल ही में अपने काले जादू का तड़का लगा चुकी अजय देवगन की ‘शैतान’ फिल्म गुजराती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है।

‘वश’ नामक इस फिल्म में हितेन कुमार, हितू कनोडिया और जानकी बोड़ीवाला जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं। खबर है कि दर्शकों की मांग पर, अब ‘वश’ इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म शेमारूमी पर रिलीज़ होगी। ज्ञात हो कि शेमारूमी को गुजराती मनोरंजन इंडस्ट्री का घर माना जाता है। ऐसे में ‘शैतान’ फिल्म के बाद इस रोचक फिल्म को देखना दर्शकों के लिए एक नया अनुभव होगा।

पता हो, ‘वश’ इस बेहतरीन फिल्म ने ‘शैतान’ नामक इसके हिंदी रीमेक को भी प्रेरित किया, जहाँ मुख्य भूमिका में, जानकी बोड़ीवाला ने अपनी मुख्य भूमिका को दोहराया है। ‘वश’ की मनोरंजक कहानी में, हितेन कुमार ने नेगेटिव लीड का किरदार निभाया है, जो अलौकिक क्षमताओं से संपन्न हैं और उन्होंने वशीकरण के चंगुल में एक मासूम परिवार को फंसा रखा है। ‘वश’ के निर्माण में कृष्णदेव याग्निक, मनन रावल और जय भट्ट की रचनात्मक प्रतिभाएँ शामिल थीं।

वशीकरण की एक अलग दुनिया में ले जाने वाली यह फिल्म अपने प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों को दहला देगी। इतना ही नहीं ‘वश’ फिल्म की अद्भुत कहानी ने ‘शैतान’ की 7.5 रेटिंग्स को पीछे छोड़ते हुए 8.3 की सराहनीय आईएमडीबी रेटिंग से ‘शैतान’ फिल्म को मात दी है।

ऐसे में ‘वश’ फिल्म की इस दिलचस्प कहानी को डिजिटल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना रोचक होगा, जहाँ दर्शक अपना फैसला खुद ले सकते हैं।

Related News

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd