Home » आदिपुरुष का ट्रेलर हुआ रिलीज, VFX से लेकर कपड़ों तक में किया बड़ा बदलाव

आदिपुरुष का ट्रेलर हुआ रिलीज, VFX से लेकर कपड़ों तक में किया बड़ा बदलाव

रामायण के थीम पर बन रही लोकप्रिय फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज हो गया है। प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष के मेकर्स ने मुंबई के PVR जुहू में फिल्म का भव्य ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा, जहां ट्रेलर को लोगों के सामने दिखाया गया। इसके विवाद और VFX को लेकर बने मजाक के बाद मेकर्स ने फिल्म में कई बडे़ बदलाव किए हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया #आदिपुरुष ट्रेंड कर रहा है।

रामचरित मानस की चौपाई से शुरू हुआ फिल्म का ट्रेलर

इस 3.13 सेकंड के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें बड़े बदलाव किए गए हैं। ट्रेलर की शुरुआत पवन पुत्र हनुमान से होती है। जिसके बैकग्राउंड में रामचरित मानस की चौपाई ‘मंगल भवन अ मंगल हारी’ चलती है। फिल्म में साधु के गेटअप में सैफ अली खान और माता सीता के किरदार में कृति सेनन की झलक देखने को मिलती हैं। इसके बाद राम सीता को खोजते नजर आते हैं और सीता अशोक वाटिका में उनका इंतजार करती हैं। इस बीच प्रभु राम और माता सीता के बीच बिताए पुराने पलों की झलक देखने को मिलती है।

16 जून को होगी रिलीज

आदिपुरुष को 16 जून को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। आदिपुरुष को बनाने में कुल 600 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। ऐसे में फिल्म कितनी कमाई करती है यह देखने योग्य होगा।

फैंस से मिल रहा पॉजिटिव रिस्पॉन्स

फैंस लंबे समय से इस मचअवेटेड फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। फैंस के गानें के बैकग्राउंड, किरदार और VFX से संतुष्ट नजर आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा- ‘जब एक फिल्म मेकर आपके फीडबैक पर ध्यान देता है और ऑडियंस के बारे में सोचते हुए काम करता है। आदिपुरुष की पूरी टीम की सक्सेस के लिए प्रर्थना।’

दूसरे फैन ने लिखा- न सिर्फ तेलुगु बल्कि हिंदी ऑडियंस भी प्रभास को बेहद पसंद करती है। तीसरे फैन ने लिखा- प्रभास रिकॉर्ड तोड़ते नहीं, बल्कि वो रिकॉर्ड बनाते हैं। उन्होंने 1 घंटे में 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किए। चौथे फैन ने लिखा- जय श्री राम, मनोज मुंतशिर और शरद केलकर ने बेहतरीन काम किया है।

Related News

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd