Home » शेमारू के कलाकारों ने रक्षा बंधन पर साझा की अपनी बचपन की यादें…

शेमारू के कलाकारों ने रक्षा बंधन पर साझा की अपनी बचपन की यादें…

  • भाई की कलाई पर राखी बांधकर भाई से अपनी रक्षा का वादा लेती हैं
    भाई-बहन का रिश्ता बेहद अनोखा होता है। इस रिश्ते में प्यार और तकरार दोनों होती है। भाई-बहन के इसी लगाव और समर्पण का त्योहार है रक्षाबंधन। जहाँ इस दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर भाई से अपनी रक्षा का वादा लेती हैं। ऐसे में इस खूबसूरत त्यौहार से टीवी के कलाकार कैसे दूर रहें भला ! आइये जानते हैं कि शेमारू के चर्चित शोज की यह मुख्य कलाकार बहनें किस तरह मनाएंगी अपना साल २०२३ का रक्षा बंधन।
    अक्षिता मुद्गल
  1. ‘तुलसीधाम के लड्डू गोपाल’ शो की मुख्य अभिनेत्री अक्षिता मुद्गल ने बताया, “इस साल का रक्षाबंधन मेरे लिए अलग होगा क्योंकि मैं शेमारू टीवी के शो ‘तुलसीधाम के लड्डू गोपाल’ की शूटिंग में व्यस्त रहूंगी, लेकिन इससे मेरा उत्साह सीमित नहीं होगा। मेरी बहन इस दिन को और भी ख़ास बनने के लिए सारी तैयारियां खुद करने वाली हैं, जबकि मेरी माँ और पापा इस दिन की महत्ता को समझते हुए मिलकर काम कर रहे हैं। अगर मैं इस दिन शूटिंग कर रही हूं, तो मेरे भाई-बहन यहां मेरे साथ शामिल होंगे, जो एक अच्छा आइडिया है! लेकिन अगर मुझे छुट्टी मिलती है, तो मैं उनके साथ लंच या डिनर का प्लैन कर रही हूँ। मैं यह उम्मीद कर रही हूँ कि मेरा भाई मेरे लिए सरप्राइज प्लैन करेगा क्योंकि वह जानता है कि मुझे सरप्राइजेस कितने पसंद हैं। जब मैं अपने बचपन के बारे में सोचती हूं, तो मुझे वह समय याद आता है जब मुझे राखी बांधने के लिए संघर्ष करना पड़ता था और मेरा बड़ा भाई मेरी मदद के लिए आगे आता था और मुस्कुराते हुए मेरी मदद करता था। इस रक्षाबंधन, मैं अपने प्यारे भाई-बहनों के साथ समय बिताने के लिए उत्सुक हूं। उन होने आगे कहा, ” ‘तुलसीधाम के लड्डू गोपाल’ के सेट पर, मेरी माँ का किरदार निभाने वाली मोनिका सिंह, जोमेरे लिए एक बड़ी बहन की तरह हैं और हेत मकवाना, हमारे लड्डू गोपाल, एक छोटे भाई की तरह हैं। मैं सेट पर बिल्कुल एक बड़ी बहन की तरह उसकी पूरी तरह से रक्षा करती हूँ।”
    सुभांशी रघुवंशी
  2. शेमारू उमंग के शो ‘कुंडली मिलन’ शो की अभिनेत्री सुभांशी रघुवंशी अपनी राखी को लेकर बताती हैं, ” कुंडली मिलन शो के सेट पर शूटिंग के व्यस्त शेड्यूल के चलते मैं इस बार अपने होमटाउन रक्षा बंधन मनाने नहीं जा पाऊँगी, लेकिन मैं इस उत्सव को लेकर बहुत उत्साहित हूँ। मैंने अपने 7 वर्षीय जुड़वां भाइयों के लिए एक सरप्राइज प्लान किया है। सेट पर, मेरी ऑनस्क्रीन बहन ऋचा (प्राची बोरा) और मेरे बीच एक अद्भुत रिश्ता है, हम सगे भाई-बहनों की तरह बहस करते हैं, एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और साथ में अच्छा समय बिताते हैं। जब मेरी छोटी बहन मुझे राखी बांधती थी तब बड़ी बहन होने के नाते हम दोनों के बीच बड़ी नोक झोक हुआ करती थी, लेकिन अब मुझे इसकी गहराई समझ आ गई है जो है अपने भाई-बहनों की रक्षा करना।
    प्राची बोरा
  3. कुंडली मिलन शो की मुख्य अभिनेत्री प्राची बोरा बताती हैं, “रक्षाबंधन हमेशा मेरे लिए एक प्रिय त्योहार रहा है। यह उन अद्भुत उपहारों का पल है जो मेरे दिल को ख़ुशी से भर देता है मेरे दिल को उत्साह से भर देते थे। अपने चचेरे भाइयों के साथ मिलकर हम इस उत्सव को मनाते थे, एक साथ यादें बनाते थे और फिर शाम को हम सारी बहनें इकठ्ठा होकर एकदूसरे को राखी में मिले पैसों की तुलना करते थे और हँसते थे। बहनों की बात करें तो, हमारे शो ‘कुंडली मिलन’ के सेट पर एक व्यक्ति है जो वास्तव में मेरे लिए परिवार जैसा है – मेरी ऑनस्क्रीन बहन, अंजलि (शुभांशी)। हम एक ऐसा बंधन साझा करते हैं जो अभिनय से परे है, हम सबसे अच्छे दोस्त, बहनों और भरोसेमंद विश्वासपात्रों की तरह अविभाज्य हैं। जहां तक मेरे सगे भाई की बात है, अगर मुझे एक दिन की छुट्टी मिल जाए तो वह खुश हो जाएगा! लेकिन यहाँ मज़ेदार बात यह है – उसकी तरह, मैं भी उसकी योजनाओं को लेकर अचेत हूँ। यह एक आनंददायक पहेली की तरह है, जिसे हम दोनों मिलकर सुलझा रहे हैं, आशा करते हैं कि हम इसे एक साथ मिलकर मनाएंगे।”

Related News

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd