Home » शेमारू उमंग और शेमारू टीवी के इन मुख्य कलाकारों के लिए कुछ ऐसे हैं ‘वैलेंटाइन्स डे’ के मायने

शेमारू उमंग और शेमारू टीवी के इन मुख्य कलाकारों के लिए कुछ ऐसे हैं ‘वैलेंटाइन्स डे’ के मायने

शेमारू टीवी और शेमारू उमंग के कलाकार भी बहुत उत्साहित हैं, जिसपर उन्होंने अपनी राय रखते हुए इस दिन को लेकर कुछ ख़ास बातें बताई।
फरवरी का महीना प्यार का महीना माना जाता है। इस महीने की 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। इस दिन प्यार के सबसे बड़े त्यौहार वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमी जोड़े अपने प्यार का इज़हार कर सबसे खूबसूरत दिन मनाते हैं। इस दिन को ध्यान में रखते हुए शेमारू टीवी और शेमारू उमंग के कलाकार भी बहुत उत्साहित हैं, जिसपर उन्होंने अपनी राय रखते हुए इस दिन को लेकर कुछ ख़ास बातें बताई।

आरती सिंह – श्रवणी – शेमारू उमंग

शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो ‘श्रवणी’ में चंद्रा की भूमिका निभाने वाली आरती सिंह ने इस वैलेंटाइन डे पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “भले ही हम हर दिन अपने विभिन्न काम में व्यस्त होते हैं, लेकिन वैलेंटाइन्स डे एक ऐसा ख़ास दिन है हो हमें अपने प्रियजनों को सरप्राइज देने और उन्हें ख़ास महसूस करवाने का सुनहरा मौका देता है। साथ ही मैं यह भी मानती हूँ कि प्यार का जश्न हर दिन, हर छोटे पल में मनाया जा सकता है। तो आइए इस दिन हम सिर्फ अपने पार्टनर के साथ नहीं बल्कि अपने परिवार, दोस्तों के साथ भी इस जश्न को मनाएं। प्यार की कोई सीमा नहीं होती इसलिए छोटे-छोटे उपहार देकर आप अपनों के साथ अपनी मुस्कुराहट साझा कर सकते हैं। मैं इस दिन अपने परिवार के साथ ढेर सारे प्यार, हँसी और मजबूत बांड के साथ मनाऊंगी क्योंकि, अंत में यहीं चीजें जीवन को और खूबसूरत बनाती हैं आप सभी को हैप्पी वैलेंटाइन डे!”

अभिषेक पठानिया – किस्मत की लकीरों से – शेमारू उमंग

शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो ‘किस्मत की लकीरो से’ में अभय के किरदार के लिए चर्चित अभिनेता अभिषेक पठानिया ने ‘वेलेंटाइन डे’ को लेकर अपनी एक अलग राय रखते हुए कहा, “प्यार जैसी ख़ास चीज का जश्न केवल एक दिन में नहीं मनाया जा सकता है,यह स्नेह का एक शाश्वत बंधन है। वेलेंटाइन डे एक सुंदर मौका है, लेकिन सच्चा संबंध रोजमर्रा के क्षणों में पनपता है। आपके शब्दों, कार्यों और हमेशा एक-दूसरे के समर्थन में वह प्यार झलकना चाहिए। इस वेलेंटाइन डे, आइए न केवल एक दिन का जश्न मनाएं, बल्कि अपने आपसी प्यार की गहराई का भी जश्न मनाएं। आइए अपनी हर हंसी, हर सपने को हम एक साथ मिलकर पूरा करें और आपस के अनकहे बंधन को संजोए। हर दिन प्यार और कृतज्ञता के साथ अपनी इस जीवन यात्रा का सम्मान करें, क्योंकि प्यार की कोई सीमा नहीं होती है।”

विनीत कुमार चौधरी – कर्माधिकारी शनिदेव – शेमारू टीवी

वैलेंटाइन डे को ध्यान में रखते हुए शेमारू टीवी के शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ के मुख्य अभिनेताविनीत कुमार चौधरी बताते हैं, “मेरे लिए अपने पार्टनर के साथ हर दिन बहुत ख़ास है। मेरे अनुसार हर दिन वैलेंटाइन्स डे मनाना चाहिए। प्यार के जश्न को मनाने के लिए केवल एक दिन ही काफी नहीं हैं, इसे तो आप किसी भी दिन और पल में साझा कर सकते हो। मैं अपने निजी जीवन में अचानक किसी भी दिन अपनी पत्नी को सरप्राइज करता रहता हूँ। कभी डिनर पर ले जाता हूँ तो कभी फिल्म दिखाने ले जाता हूँ। कभी उन्हें बहुत ख़ास महसूस कराने के लिए उनकी पसंदीदा चीजें खरीद लेता हूँ। रही बात वैलेंटाइन्स डे की तो प्यार का जश्न मनाने के लिए कोई भी मौका अच्छा है।”

अक्षिता मुद्गल – तुलसीधाम के लड्डू गोपाल – शेमारू टीवी

शेमारू टीवी के शो तुलसीधाम के लड्डू गोपाल में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अक्षिता मुद्गल इस अपने वैलेंटाइन्स डे के बारे में बात करते हुए कहती हैं, “वेलेंटाइन डे को हम हर तरीके से मना सकते हैं चाहे वो परिवार हो, दोस्त हो या एक अकेले व्यक्ति के लिए हो। मुझे परिवार और दोस्तों के साथ प्यार बांटने में ख़ुशी मिलती है। भले ही मेरे पास कोई विशेष व्यक्ति न हो, फिर भी मेरे जीवन में प्यार की कोई कमी नहीं है। इस दिन को लेकर मेरी कोई फैन्सी तैयारी नहीं है क्योंकि मैं हर दिन की तरह इस दिन को भी अपनों के साथ उतनी ही खूबसूरती से मनाऊंगी।”

उन्होंने आगे कहा, “वेलेंटाइन डे सिर्फ रोमांटिक प्यार को लेकर नहीं है। मेरे लिए सबसे ख़ास मेरी मां हैं। मैं अपनी मां के साथ इन खास पलों को संजोती हूं, उन्हें अच्छे गिफ्ट्स के साथ सरप्राइज करती हूँ और उनके साथ प्यार भरी यादें बनाती हूँ। प्यार कई रूपों में नज़र आ सकता है, यह है एक खूबसूरत एहसास है जो जीवन में खुशी और पूर्णता लाता है। अपनों से हर दिन प्यार का इजहार करना उनके जीवन को और भी समृद्ध बनाता है।”

Related News

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd