Home » शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ सिनेमाघरों में हुई रिलीज, फिल्म ने पहले दिन की करोड़ों की कमाई

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ सिनेमाघरों में हुई रिलीज, फिल्म ने पहले दिन की करोड़ों की कमाई

शाहिद कपूर और कृति सेनन की केमेस्ट्री देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड थे। लेकिन अब दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ और दोनों की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’  सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म आज यानी 9 फरवरी को रिलीज हुई है।

शाहिद कपूर हमेशा एक अलग अंदाज में स्क्रिन पर नजर आते हैं और दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। वहीं बात करें कृति सेनन की तो वह किसी भी किरदार को बखूबी निभाती हैं। इन दोनों वर्सटाइल एक्टर्स को साथ में देखने के लिए इनके फैन्स काफी समय से इंतजार में थे। हालांकि दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए इनकी साइ-फाइ कॉमेडी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों से साकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही है।

क्या है फिल्म की कहानी-

फिल्म की कहानी आर्यन (शाहिद कपूर) की जिंदगी पर आधारित है जो मुंबई में कार्यरत है। आर्यन के परिवार उस पर शादी करने के लिए दबाव डाल रहें हैं। लेकिन आर्यन को अपनी हमसफर में तमाम खूबियां चाहिए। अमेरिका में रह रही उसकी बॉस और रिश्ते में उसकी मौसी उर्मिला (डिंपल कपाड़िया) आर्यन को  अमेरिका बुलाती है।

कहानी में आगे, रोबोटिक कंपनी की मालकिन उर्मिला अकेले रहने वालों का दर्द समझती है और उनके इस दर्द को दूर करने के लिए वह इंसान के समान रोबोट बनाती हैं। जब आर्यन उर्मिला के घर पहुंचता है तो वहां उसकी मुलाकात सिफरा (कृति सेनन) से होती है। सिफरा के साथ कुछ वक्त बिताने के बाद आर्यन उसके प्यार में पङ जाता है। सिफरा का पूरा नाम ‘सुपर इंटेलीजेंट फिमेल ऑटोमेशन’ (Super Intelligent Female Automation) है।

आपको बता दें, फिल्म ड्रामा, कॉमेडी और इमोशन से भरपूर है। इसके अलावा शाहिद कपूर की कृति सेनन के साथ यह पहली फिल्म है। वही इस फिल्म ने पहले दिन 6 करोङ की कमाई कर ली है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है।

By Anupam Tiwari

bollywoodentertainmentNew MovieShahid Kapoor and Kriti Senon new movieTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

Related News

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd