Home » अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले पुष्पा 2 का टीजर हुआ रिलीज, आप भी देखें धमाकेदार वीडियों

अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले पुष्पा 2 का टीजर हुआ रिलीज, आप भी देखें धमाकेदार वीडियों

अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड एक्शन पैक्ड पैन इंडिया फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था। फिल्म को हर भाषा में दर्शकों ने पसंद किया। पहले पार्ट के बाद ‘पुष्पा’ की टीम दूसरे पार्ट को भी लेकर जल्द ही दर्शकों के सामने हाजिर होने वाली है। 08 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है, इसके ठीक एक दिन पहले मेकर्स ने ‘पुष्पा: द रूल’ का टीजर जारी कर पुष्पा को बर्थडे का तौफा दिया है।

दिसंबर 2021 में रिलीज हुई ‘पुष्पा’ दक्षिण भारतीय ऑडियंस के साथ ही हिंदी बेल्ट में भी काफी सराहा गया था। सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अल्लू अर्जुन एक ऐसे किरदार में नजर आए थे, जो निडर है। वह लाल चंदन की तस्करी करता है, और इसी के जरिये वह धीरे-धीरे ऊंचाईयों को छूता है।

तिरुपति जेल से भागा पुष्पा

टीजर में दिखाया गया है कि पुष्पा तिरुपति जेल से भाग चुका है और उसे 8 गोलियां लगी हैं। किसी को भी पता नहीं है कि पुष्पा जिंदा है या फिर मर गया है। जंगल से सिर्फ कपड़े मिलते हैं। एक महीने तक कुछ अता-पता नहीं चलता और इस बीच दंगे भी भड़क जाते हैं। लोग इस बात को लेकर टेंशन में हैं कि आखिर पुष्पा है कहां? कहीं ऐसा तो नहीं पुलिस पुष्पा की लाश को छुपा रही है?