Home » शादी में अनुज के साथ माया भी आएगी, गुरुकुल में अनुपमा को मिलेगा पनिशमेंट

शादी में अनुज के साथ माया भी आएगी, गुरुकुल में अनुपमा को मिलेगा पनिशमेंट

  • अनुपमा के मंगलवार के एपिसोड में पूरे परिवार को पता चलेगा कि अनुज कपाड़िया अकेला नहीं आ रहा बल्कि उसके साथ माया भी आ रही है। लेकिन सरप्राइज और शॉक का सिलसिला यहीं तक नहींं है।
    टीवी शो ‘अनुपमा’ के मंगलवार के एपिसोड में पूरे एक महीने का लीप आएगा और कहानी सीधे समर-डिंपल की शादी पर पहुंच जाएगी। अनुपमा को गुरुकुल में गुरु मां पहली बार पनिशमेंट देंगी और उधर शादी के ठीक पहले लीला बा डिंपल और समर की शादी को लेकर अपने मन का सारा गुस्सा और फ्रस्ट्रेशन निकाल देगी। अनुज कपाड़िया ऑलरेडी अहमदाबाद आ चुका है लेकिन सब यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि वह अकेला नहीं आया है। वह इस शादी में माया के साथ आने वाला है। तो चलिए जानते हैं 16 मई के एपिसोड का फुल अपडेट।
    अनुपमा नहीं बदलेगी अपना फैसला
    शाह परिवार में सबकी मौजूदगी में अनुपमा को पता चलेगा कि अनुज कपाड़िया सिर्फ वापस ही नहीं आ रहा बल्कि वह छोटी की बायोलॉजिकल मदर माया के साथ इस शादी में आएगा। यह सुनकर अनुपमा टूट जाएगी। पहले ही दिल पर 2 बार चोट खाकर बैठी अनु यह सोचने लगेगी कि उसका अनुज फिर से लौट रहा है और वो भी उसके जाने से ठीक पहले, ऐसे में उसे क्या करना चाहिए? फिर वह मन ही मन ये फैसला लेगी कि चाहे कुछ भी हो जाए, इस बार वह अपना फैसला नहीं बदलेगी।
    गुरु मां देंगी अनुपमा को पहला पनिशमेंट
    अनुपमा सपना देखेगी कि उसे डांस स्कूल में पनिशमेंट दी जा रही है। दिलचस्प यह होगा कि उसका सपना सच भी हो जाएगा। वह गुरुकुल लेट पहुंचेगी जिसके बाद उसे गुरु मां जमकर लताड़ेंगी और एक पैर पर खड़ी रहने की सजा देंगी। उधर कपाड़िया परिवार में अंकुश बरखा और अधिक से कहेगा कि वह अपने भाई को होटल में नहीं ठहरने देगा और कल ही उसे इस घर में लेकर वापस आएगा, यह सुनकर बरखा-अधिक के होश उड़ जाएंगे।
    समर-डिंपल की शादी में आएंगी गुरु मां
    सजा पाने के ठीक बाद अनुपमा बातों-बातों में गुरु मां को अपने बेटे समर की शादी में इनवाइट कर देगी। यह सुनकर सबके होश उड़ जाएंगे, लेकिन क्या गुरु मां समर की शादी में आएंगी? यह अगले एपिसोड में पता चलेगा। उधर लीला शादी से ठीक पहले समर से कहेगी कि वह उसकी शादी को लेकर खुश हैं लेकिन इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि उसने उनकी मर्जी से शादी नहीं की। डिंपल को भी लीला लगे हाथ चार बातें सुना देगी।

Related News

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd