Home » सपनों से स्टारडम तक: ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो के लीड एक्टर भरत अहलावत ने मॉडलिंग से एक्टिंग तक कुछ यूं जीता दर्शकों का दिल!

सपनों से स्टारडम तक: ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो के लीड एक्टर भरत अहलावत ने मॉडलिंग से एक्टिंग तक कुछ यूं जीता दर्शकों का दिल!

  • सिद्धार्थ ने हाल ही में अभिनेता बनने का सपना देखने वाले एक युवा लड़के यानि की अपनी कहानी अपने फैन्स से साझा की है।

मनोरंजन इंडस्ट्री में हमने कई कलाकारों की प्रेरक कहानियां सुनी हैं जो आज दर्शकों के दिलों में बसते हैं और इनमें से कई कहानियाँ महत्वाकांक्षी कलाकारों के लिए प्रेरणाश्रोत का काम करती हैं। शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ के मुख्य अभिनेता भरत अहलावत उर्फ सिद्धार्थ ने हाल ही में अभिनेता बनने का सपना देखने वाले एक युवा लड़के यानि की अपनी कहानी अपने फैन्स से साझा की है। ब्रैंड्स के लिए शूटिंग से लेकर शेमारू उमंग में एकता कपूर के साथ बड़ा ब्रेक मिलने तक, भरत अहलावत की यात्रा कड़ी मेहनत और आत्मनिर्भरता का प्रमाण है।
भरत अहलवात की यात्रा मॉडलिंग से शुरू हुई। शुरुआत में इस क्षेत्र में उन्होंने बहुत सावधानी के साथ काम किया। कैमरे के प्रति अपने जुनून को दर्शाते हुए उन्होंने कहा, “अभिनेता बनना मेरा बचपन का सपना रहा है। जब मैं स्कूल में था तभी से मुझे कैमरा पसंद है। मैं अलग-अलग भावों और पोज़ वाली तस्वीरों को गूगल पर ढूंढता था और अपनी तस्वीरें लेते समय उन्हें कॉपी करने की कोशिश करता था। बाद में, जब मैंने मॉडलिंग शुरू की, तो मैंने एक साल तक रेफरेंस शूट किया। शुरुआत में, मैं मॉडलिंग नहीं करना चाहता था, और अपने माता-पिता के समर्थन के बिना खुद ही कुछ चीजें शुरू करना चाहता था। एक साल बाद मुझे बड़े ब्रैंड्स से ऑफर मिलने लगे।”
मॉडलिंग में अपनी सफलता से प्रोत्साहित होकर, भरत ने अपने सच्चे जुनून के रूप में अभिनय को आगे बढ़ाने का फैसला किया। हालाँकि, यात्रा सीधी नहीं थी। उन्होंने बताया, “मुंबई आने से पहले मुझे नहीं पता था कि ऑडिशन कैसे देना है या एक्टिंग वर्कशॉप में वे लोग आपको क्या सिखाते हैं। मैंने सब कुछ कोविड के बाद शुरू किया। शुरुआत में, मुझे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। लेकिन समय के साथ, आप मुंबई के बारे में सीखते हैं और चीजों से कैसे निपटना है वह भी सीखते हैं। यह एक धीमी प्रक्रिया के साथ कड़ी मेहनत, धैर्य और भाग्य के बारे में है। मुझे मुख्य भूमिका के रूप में अपना पहला बड़ा प्रोजेक्ट पाने में चार साल लग गए और मैं अपने बड़े ब्रेक के रूप में ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता था। सिद्धार्थ का किरदार अटूट प्यार करने वाले व्यक्ति का है जो अपने प्यार के लिए दुनिया से लड़ सकता है। वह ऐसा व्यक्ति है जो हर सुख-दुख में अपने साथी के साथ चलेगा।”
शो के आगामी एपिसोड में, तनाव बढ़ता नज़र आएगा क्योंकि सिड खुद को बार-बार आशी के बचाव में खुद को पाता है, जिससे उनके और अमृता के बीच मनमुटाव पैदा हो जाता है। कुनाल का व्यवहार और बिगड़ता नज़र आता है, जहाँ आशी को अपने मूल्यों के खिलाफ जाकर कई काम करने पड़ते हैं, जिससे दादी के साथ उनका टकराव होता है। सिड, आशी की रक्षा करने के लिए आगे आता है, खुद पर दोष लेता है और उसके लिए अपनी भावनाओं को स्वीकार करता है, साथ ही सारे दोष खुद पर लेता है जबकि आशी इसे अस्वीकार करती है। वहीं कुनाल जबरदस्ती आशी को चिकन खाने के लिए मजबूर करता है, जिससे वह और टूट जाती है। यह ड्रामा भावनात्मक टकराव और तनावपूर्ण रिश्तों को उजागर करता है जो कहानी को और भी मनोरंजक बना देता है।

Related News

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd