Home » ‘हीरो हीरोइन’ का पहला पोस्टर लॉन्च, दिव्या खोसला कुमार तेलुगु-हिंदी फिल्म की कमान संभालेंगी

‘हीरो हीरोइन’ का पहला पोस्टर लॉन्च, दिव्या खोसला कुमार तेलुगु-हिंदी फिल्म की कमान संभालेंगी

तेलुगु हिंदी फिल्म हीरो हीरोइन अपनी पहली खबर के बाद से ही सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है और ऐसा कहने के लिए सभी सही कारण भी हैं।
दिव्या खोसला कुमार की अगली तेलुगु हिंदी फिल्म हीरो हीरोइन अपनी पहली खबर के बाद से ही सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है और ऐसा कहने के लिए सभी सही कारण भी हैं। इसकी घोषणा से लेकर कुछ दिन पहले सामने आए फर्स्ट लुक पोस्टर तक, जिसने हमें एक हीरोइन की झलक दी, जिसे हम सभी जल्द ही बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस प्रत्याशा ने हम सभी को इस बात का इंतजार करने पर मजबूर कर दिया है कि जब दो पावर हाउस एक साथ हाथ मिलाएंगे तो बॉक्स में क्या होगा। जैसा कि निर्माताओं ने दिव्या का दूसरा लुक पोस्टर जारी किया है, उन्होंने हैदराबाद में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है।

‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘पैडमैन’ और ‘परी’ जैसी क्रांतिकारी फिल्में देने के लिए जानी जाने वाली प्रसिद्ध निर्माता प्रेरणा अरोड़ा एक और धमाकेदार फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ के साथ वापस आ गई हैं, जो प्रेम और नाटक की एक तेलुगु-हिंदी सिनेमाई गाथा है। . सुरेश कृष्ण द्वारा निर्देशित यह फिल्म ऑन-स्क्रीन रोमांस के वास्तविक जीवन के प्यार में बदलने की अलिखित यात्रा की पड़ताल करती है।

भारतीय सिनेमा में अपने बहुमुखी योगदान के लिए प्रसिद्ध, दिव्या खोसला कुमार ने उद्योग जगत पर एक अमिट छाप छोड़ी है। “अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों” में अपने बॉलीवुड डेब्यू से लेकर “यारियां”, “सत्यमेव जयते 2” और “सनम रे” जैसी सफल फिल्मों तक, दिव्या ने लगातार एक अभिनेता, निर्देशक और निर्माता के रूप में अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है।

प्रशंसकों और उद्योग जगत के बीच उत्साह स्पष्ट था क्योंकि कुछ दिन पहले सुपर ग्लैमरस दिव्या खोसला कुमार का पहला पोस्टर जारी किया गया था! दिवा के पास हिट फिल्मों की एक बेहद सफल श्रृंखला रही है, जिसमें हाल ही में रिलीज हुई ‘यारियां 2’ में उनके प्रदर्शन को काफी सराहा गया था। जबकि दिव्या के पहले लुक ने हमें एक ठाठ और उत्तम दर्जे का दिवा जैसा माहौल दिया, दूसरा पोस्टर निश्चित रूप से हमें मीना कुमारी और वैजयंतीमाला युग में सरासर सुंदरता के साथ वापस ले जाता है, एक दृश्य उपचार का वादा करता है जो सामने आने वाली कहानी के साथ ग्लैमर को सहजता से जोड़ता है। दिव्या वर्तमान में बैक टू बैक हिट फिल्मों के साथ फिल्म उद्योग पर राज कर रही हैं।

दिव्या खोसला कुमार खुद को मिले प्यार के बारे में कहती हैं, ”यह अब तक मेरे द्वारा निभाई गई सबसे आशाजनक भूमिका है और मैं बता नहीं सकती कि पहली झलक सामने आने के साथ ही इतना प्यार देखकर मैं कितनी खुश और रोमांचित हूं। ‘हीरो हीरोइन’ की दुनिया में कदम रखना एक ऐसा अनुभव है जो मेरे अंदर हमेशा के लिए अंकित रहेगा। स्क्रिप्ट ग्लैमर और पदार्थ का एक मनोरम मिश्रण है, और मैं एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित हूं जो एक दृश्य और भावनात्मक तमाशा होने का वादा करता है। दूसरा पोस्टर प्रियदर्शनी की दोहरी दुनिया की एक झलक पेश करता है और मैं उत्साहित हूं कि इस फिल्म में कई पहलू हैं जो आपके दिमाग को हिला देंगे, इस सिनेमाई यात्रा में दर्शकों के हमारे साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकते।

सिनेमाई प्रदर्शन के पीछे की रचनात्मक शक्ति प्रेरणा अरोड़ा कहती हैं, “अब तक की प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं, यह एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। यह भावनाओं की एक टेपेस्ट्री को उजागर करती है, जहां प्यार अप्रत्याशित मोड़ लेता है। पोस्टर इसकी एक झलक देते हैं इस सिनेमाई यात्रा से क्या उम्मीद करें, मैं वादा करता हूं कि कहानी आपको अपनी सीटों से बांधे रखेगी। यह फिल्म आधुनिक प्रेम का उत्सव है, और हमने जो जादू बनाया है उसे साझा करने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म मेरी पिछली फिल्मों की तरह ही स्वीकार किया जाएगा, यह मेरे प्रशंसकों का निरंतर प्यार और समर्थन है जो मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है और मैं आपको सर्वश्रेष्ठ पेश करना चाहता हूं, जल्द ही और अधिक साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

‘हीरो हीरोइन’, एक आधुनिक बवंडर रोमांस, दिवा दिव्या खोसला कुमार की विशेषता के साथ, प्रेरणा अरोड़ा के अभूतपूर्व मार्गदर्शन और सुरेश कृष्ण के त्रुटिहीन निर्देशन के साथ प्यार और ग्लैमर का एक सिनेमाई मिश्रण पेश करने के लिए तैयार है।

Related News

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd