Home » यूपी की फैशन इन्फ्लुएंसर ने बड़े से बड़े फैशन डिजाइनर को दी मात, अपने हाथों से सिले कपड़े पहन कान्स फिल्म फेस्टिवल में जीता अवॉर्ड

यूपी की फैशन इन्फ्लुएंसर ने बड़े से बड़े फैशन डिजाइनर को दी मात, अपने हाथों से सिले कपड़े पहन कान्स फिल्म फेस्टिवल में जीता अवॉर्ड

हर किसी का सपना होता है कि वह दुनिया के सबसे सम्मानित पुरस्कार समारोह में से एक कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने और सम्मान के साथ  पुरस्कार हासिल करे लेकिन क्या आप जानते है कि इस पुरस्कार को पाने के सपने को उभरती हुई फैशन डिजाइनर और कंटेंट क्रिएटर नैंसी त्यागी ने इस सपने को पूरा कर दिखाया है जिस वजह से आज वह हर जगह चर्चाओं में बनी हुई हैं। नैंसी त्यागी ने खुद के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनकर डिजिटल क्रिएटर का अवॉर्ड भी अपने नाम किया है। अब हर कोई नैंसी त्यागी के इस टैलेंट की तारीफ कर रहा है।

नैंसी त्यागी उत्तरप्रदेश के बागपत जिले की रहने वाली है जिन्होंने खुद से डिजाइनर किए हुए आउटफिट को पहन कर बड़े-बड़े से फैशन डिजाइनर के स्टाइल को भी फैल कर दिया। दिल्ली बेस्ड फैशन इन्फ्लुएंसर ने इस बेबी पिंक गाउन को कुछ इस तरह से कैरी किया कि सभी इस गाउन को देखते ही रह गए। नैंसी ने इस बेबी पिंक गाउन को पूरे 30 दिनों तक लागातार काम करके बनाया है जिसे देखकर नैंसी की मेहनत का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है।

नैंसी ने इस खूबसूरत आउटफिट को एक हजार मीटर कपड़े से लगभग 20 किलोग्राम का गाउन बनाया है। नैंसी ने अपनी काबिलियत के दम पर इस खूबसूरत आउटफिट को शानदार तरीके से डिजाइन किया है। नैंसी की उम्र अभी केवल 21 वर्ष है जो कान्स फेस्टिवल का हिस्सा बनने वाली भारत की पहली फैशन इन्फ्लुएंसर हैं। जिन्होंने कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर वॉक करके हर भारतीय का दिल जीत लिया है। नैंसी के इस खूबसूरत आउटफिट को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे इसे किसी मशहूर डिजाइनर ने बनाया हो क्योंकि नैंसी त्यागी ने इस गाउन को बेहद ही स्टाइलिश तरीके से डिजाइन किया है। इस रफल्ड गाउन की कुल 7 लेयर और लॉन्ग ट्रेल इस गाउन को प्रिसेंस लुक दे रही रही हैं। एसल गाउन की हर एक लेयर को इतनी अधिक बारीकी से बनाया गया है कि इसे देख कर नजरे नहीं हट कहीं है।

नैंसी त्यागी ने अपनी इस प्रिंसेस लुक गाउन के साख उसके मैचिंग के शोल्डर तक लंबे बेबी पिंक गलव्स भी पहने। इसके साथ-साथ उन्होने अपने गले में कैरेटलेन का खूबसूरत सिल्वर नेकपीस पहना और स्टड इयररिंग के साथ रिंग भी पबहनी हुई थी। नैंसी त्यागी ने अपने प्रिंसेस लुक गाउन साथ बोल्ड आईलाइनर, आईशैडो, ब्राउन मस्कारा, ब्लश और ब्राउन लिप शेड के साथ बालों को खुला रखकर अपने प्रिंसेस लुक को कंप्लीट किया था।

By Shalini Chourasiya

Related News

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd