Home » Bade Miyan Chote Miyan Review: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी हिट या फ्लॉप?  दर्शकों ने सुनाया अपना फैसला

Bade Miyan Chote Miyan Review: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी हिट या फ्लॉप?  दर्शकों ने सुनाया अपना फैसला

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म का मुकाबला अजय देवगन की फिल्म “मैदान” से है। फिल्म का पहले दिन का रिव्यू सामने आ गया है। फिल्म को देखने गए दर्शकों की प्रतिक्रियाएं मिली जुली हैं।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्में काफी समय से लगातार फ्लॉप जा रही थी। इस बीच अली अब्बास के निर्देशन में बनी बड़े मियां छोटे मियां  लंबे समय से चर्चा में रही फिल्म सिनेमाघरों में लगकर तैयार है। फिल्म ईद के मौके पर यानी आज रिलीज हुई है। इस फिल्म का मुकाबला बॉक्स-ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म “मैदान” से है, जो कि बुधवार को रिजीज हुई है यानी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रिलीज होने से एक दिन पहले। बड़े मियां छोटे मियां का फर्स्ट डे क्लेक्शन आ गया है। आइए जानते हैं दोनों फिल्मों में से कौन है आगे?

किसकी फिल्म है आगे?

अक्षय और अजय देवगन की फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हो गई है। इस बीच यदि फिल्म की पहले दिन की बुकिंग को देखा जाए तो अजय देवगन की फिल्म “मैदान” से खिलाङी की फिल्म एडवांस बुकिंग में आगे है, लेकिन क्या यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी यह एक सवाल था, लेकिन इसका जवाब भी सामने आ गया है।

दर्शकों ने क्या कहा?

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक एक-से-एक मिले जुले प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं…

सकारात्मक प्रतिक्रिया- एक यूजर ने ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू देते हुए लिखा, “बड़े मियां छोटे मियां देखकर अभी देखी है, अली अब्बास जफर क्या शो है। प्योर मास इंटरवल के साथ प्योर एक्शन। अक्षय कुमार एक्शन के भगवान हैं। फिल्म का स्क्रीनप्ले फास्ट है, जो खुद से आपको जोड़े रखेगा”।

नकारात्मक प्रतिक्रिया- एक अन्य यूजर ने लिखा लिखा, “अगर मेकर्स खुद अपनी फिल्मों को देखेंगे, तो वह इस तरह की सिर दर्द वाली फिल्में नहीं बनाएंगे। फिल्म में इतना ज्यादा एक्शन है कि आप थक जाएंगे देखते हुए। अली अब्बास जफर से ये उम्मीद नहीं थी”।

इस तरह के मिले जुले प्रितिक्रिआयों के बाद यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बॉक्स-ऑफिस पर किसकी फिल्म अपना डंका बजाती है, इसका फैसला शुक्रवार को आ जाएगा।

By Anupam Tiwari

AjayDevgan New MoviesAkshay KumarBade Miyan Chote MiyanBade Miyan Chote Miyan Reviewbollywoodbollywood latest newsbollywood latest updatesmaidantiger shroff

Related News

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd