Home » फार्मेसी छात्रा ने फोन नहीं उठाया तो दो युवकों ने घर से निकाल कर पीटा

फार्मेसी छात्रा ने फोन नहीं उठाया तो दो युवकों ने घर से निकाल कर पीटा

भोपाल। इंद्रपुरी में रहने वाली फार्मेसी की एक छात्रा को दो छात्रों ने कल शाम घर से निकालकर पीटा। आरोपी फोन नहीं उठाने से नाराज थे। उन्हें संदेह था कि छात्रा किसी और से फोन पर बात करती है, इस कारण उनका फोन नहीं उठा रही है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिर तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय छात्रा मूलत: बिहार की निवासी है। फिलहाल वह भोपाल के पिपलानी इलाके में स्थित इंद्रपुरी में एक किराए का लैट लेकर अकेली रहती है। युवती रातीबढ़ के एक निजी कॉलेज से थर्ड ईयर फार्मेसी की पढ़ाई कर रही है। इसी कॉलोनी में बिहार के ही रहने वाले आरोपी गौरव और अमन रहते हैं। यह दोनों छात्र भी बिहार के रहने वाले हैं। इसी कारण दोनों पक्ष आपस में पूर्व परिचित थे।

गौरव की पीडि़ता से फोन पर बातचीत होती थी और दोनों के बीच में अच्छी दोस्ती थी। बीते कुछ दिनों से लड़की गौरव का फोन नहीं उठा रही थी। कल शाम को भी गौरव ने फरियादी लड़की को कई कॉल किए उसने नहीं उठाए। कई बार कॉल करते समय लड़की का फोन बिजी भी मिला। इससे आरोपी भड़क गया। वह दोस्त अमन को लेकर पीडि़ता के लैट में पहुंचा।

फरियादिया को बाहर बुलाने के बाद में आरोपियों ने लड़की को चांटा तथा लात और घूंसे जड़ लिए। उन्होंने कहा कि हमारा फोन नहीं उठा रही हो, किसी और से बातें करती हो। गौरव ने धमकी दी कि आज के बाद कॉल नहीं उठाया तो जान से मार देगा। इसके बाद मेें लड़की ने थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करा दिया। आरोपियों की फिलहाल गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

Pharmacy student did not pick up the phone, then two youths beat her out of the house.

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd