भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब , कहा – मेरा केवल फॉर्म खराब हैं रिकॉर्ड नहीं ।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भारतीय टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनो अपनी खराब फॉर्म के चलते हो रहीं अपनी आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं । जिस पर उन्होंने अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए आलोचको को करारा जवाब देते हुए कहा – मेरा केवल फॉर्म खराब है। व्हाइट बॉल में रिकॉर्ड उतना खराब नहीं है, जितना लोग बोल रहे हैं। इस पर पंत बोले- मेरा व्हाइट बॉल का रिकॉर्ड भी कोई खराब नहीं है। ठीक है ना। कम्पैरिजन करना तो अभी लाइफ का पार्ट ही नहीं है। अभी मैं 25 साल का हूं। कम्पैरिजन तब होनी चाहिए, जब मैं 30-32 साल को हो जाऊंगा। उससे पहले तो कोई लॉजिक नहीं है।

ऋषभ पंत को लेकर रिकी पोंटिंग ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- बन सकते हैं सफल  भारतीय कप्तान- Ricky Ponting made a big prediction about Rishabh Pant, said  - can become a successful

अपनी बैटिंग पोजिशन के सवाल पर पंत ने कहा- टी-20 में ओपनिंग ही करना चाहूंगा। वनडे में नंबर 4-5 पर और टेस्ट में तो मैं अभी नंबर-5 पर खेल ही रहा हूं। अलग-अलग पोजिशन पर बैटिंग करने से गेम प्लान बदलना पड़ता है। टीम मैनेजमेंट देखता है कि प्लेयर का बेस्ट किस पोजिशन पर निकल सकता है। उसी नंबर पर उसे बैटिंग करने भेजा जाता है।

Rishabh Pant Form: 'वह अभी भी सीख रहे हैं', फॉर्म से जूझ रहे ऋषभ पंत को  मिला पूर्व भारतीय खिलाड़ी का साथ | england tour will be crucial for rishabh  pant looking

तीसरे वनडे में भारत को टॉस हारकर पहले बैटिंग करने पड़ी। पंत नंबर-4 पर उतरे, लेकिन वे 16 बॉल पर 10 रन ही बना सके। पहले वनडे में भी उनके बल्ले से 23 बॉल पर 15 रन ही निकले थे। दूसरे वनडे में बारिश के चलते वे बैटिंग नहीं कर पाए थे। इससे पहले न्यूजीलैंड से टी-20 की सीरीज में भी ऋषभ पंत 94.44 के स्ट्राइक रेट से 17 रन ही बना सके थे। उन्हें 2 बार ओपनिंग करने भेजा गया, लेकिन वे कुछ खास नहीं कर सके।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News