युवक ने चचेरी बहन के जरिए नाबालिग से दोस्ती की, फिर किया दुश्कर्म

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

आरोपी की चचेरी बहन बार-बार बुलाकर कराती थी भाई से रेप

भोपाल। शाहपुरा इलाके में रहने वाली नाबालिग के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवक की चचेरी बहन ने उसकी मदद करते हुए नाबालिग को बरगलाया तथा वह ही नाबालिग को अपने भाई के साथ कमरे में भेज देती थी। कल भी युवक ने उसके साथ ज्यादती की। किशोरी की दादी को जब इस बारे में पता चला तो दादी ने किशोर से पूछा, किशोरी ने जवाब देते हुए ज्यादती की पूरी बात बता दी। इसके बाद पुलिस को मामले की शिकायत कर दी गई। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को खंडवा से हिरासत में ले लिया है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी शाहपुरा इलाके की एक बस्ती में रहती है। इसी बस्ती में ऋतिक पिपलोदे नाम का युवक रहता है। ऋतिक की चचेरी बहन प्रीति भी यहां पर रहती है। प्रीति ने पिछले कुछ दिनों से नाबालिग से दोस्ती बढ़ा दी थी। ऋतिक ने नाबालिग से दुष्कर्म करने की योजना बनाई। उसने यह बात उसने अपनी चचेरी बहन प्रीति पिपलोदे को बताई तथा उससे मदद मांगी। इसके बाद प्रीति ने किशोरी को बरगलाना शुरू कर दिया।

नाबालिग जब उसके झांसे में आ गई तो मार्च के महीने में एक दिन प्रीति ने उसे अपने घर बुलाया तथा दूसरे कमरे में मौजूद रितिक के पास भेज दिया। यहां पर रितिक ने डरा-धमकाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

खाली झुग्गी में नाबालिग को बुलाकर भाई से दुष्कर्म करती थी प्रीति

इसके बाद कई बार चचेरी बहन ने दोस्ती के बहाने बस्ती की एक खाली पड़ी झुग्गी में मिलने के लिए बुलाया तथा ऋतिक पास भेजा। दोनों किशोरी को बदनाम करने की धमकी भी दे देते थे। गत दिवस यह बात जब किशोरी की दादी को पता चली तो उन्होंने अपनी नातिन से पूरी बात पूछी। इस पर नाबालिग ने ज्यादती की अपनी दादी को बता दी।

इसके बाद मामले की शिकायत थाने में कर दी गई। पुलिस रितिक के खिलाफ दुष्कर्म तथा प्रीति के खिलाफ अपराध में सहयोग का प्रकरण दर्ज किया है। प्रीति को गिरफ्तार कर लिया गया है। इधर पुलिस में शिकायत होने की भनक लगते ही ऋतिक भाग निकला। पुलिस ने उसे खंडवा से हिरासत में लिया है।

Young man befriended a minor through a cousin, then raped.

Yuvak ne chacheree bahan ke jarie naabaalig se dostee kee, fir kiyaa dushkarm

Swadesh.in News Portal Bhopal, Bhopal News, MP News, MP Breaking News, Swadesh Bhopal, Swadesh News Paper Bhopal, Swadesh in , CM Shivraj Singh chouhan, Dr Narottam Mishra , Bhopal Breaking News, Swadesh TV , Swadesh News, Swadesh.in.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News