Home खास ख़बरें पश्चिम बंगाल चुनाव: भाजपा ने जारी की दूसरी लिस्ट, केंद्रीय मंत्री बाबुल...

पश्चिम बंगाल चुनाव: भाजपा ने जारी की दूसरी लिस्ट, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और सांसद लॉकेट चटर्जी भी लड़ेंगी चुनाव

9
0

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कीं। इसमें 63 उम्मीदवारों का एलान किया गयां। इसमें भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का भी नाम हैं। इसके अलावा लोकसभा सांसद निसिथ प्रामाणिक और स्वपन दास गुप्ता को भी टिकट दिया हैं। स्वपन दास गुप्ता राज्यसभा के सांसद हैं।

राजीव बनर्जी को भी टिकट

वहीं टीएमसी छोड़करभाजपा में शामिल होने वाले राजीव बनर्जी को डोमजूर सीट से टिकट दिया गया हैं। इसके साथ ही अलीपुरद्वार से पूर्व मुख्य आर्थिक सलाहकार अशोक लहरी, चण्डीताला से अभिनेता यशदास गुप्ता, बिहाला ईस्ट से पायल सरकार, क़स्बा से डॉ इंद्रनील खान, हावड़ा स्यामपुर से अभिनेत्री तनुश्री चक्रवर्ती, चुचुड़ा से लॉकेज चटर्जी, सोनारपुर साउथ से अंजना बासु और हावड़ा दक्षिण से रनती देव सेन गुप्ता को टिकट दिया हैं।

बसंती सीट से रमेश माजी, कुलतली सीट से मिंटू हलधर, कुलपी से प्रणब मल्लिक, रैदिघी से शंतनु बपली, मंदिरबाजार से दिलीप जाटुवा, जोयनगर से रोबिन सरदार, कैनिंन पश्चिम से अर्नाब रॉय, कैनिंग पुरबा से कालीपद नस्कर, बरूईपुर पश्चिम से देबापम चट्टोपाध्याय, मगराहत पुरबा से चंदन नस्कर, मगराहत पश्चिम से मानस साहा, डायमंड हार्बर से दिपक हल्दर, सतगछिया से चंदन पॉल दास, बिष्णुपुर से अग्निश्वर नस्कर, उलूबेरिया उत्तर से चिराब बेरा को टिकट मिला हैं।

200 से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी-अरुण सिंह

भाजपा की दूसरी लिस्ट जारी करते हुए राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की लहर चल रही हैं। उन्होंने दावा किया कि इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी 200 से ज्यादा सीट जीतने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here