Home खास ख़बरें पश्चिम बंगाल चुनाव: अमित शाह बोले- नंदीग्राम से हार रही हैं दीदी,...

पश्चिम बंगाल चुनाव: अमित शाह बोले- नंदीग्राम से हार रही हैं दीदी, 3 टी मॉडल पर चला रही हैं सरकार

20
0

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को भारत-बांग्लादेश सीमा के पास स्थित कूचबिहार जिले के सीतलकुची में चुनावी रैली में आरोप लगाया कि राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार तोलाबाजी, तानाशाही और तुष्टीकरण के थ्री टी मॉडल पर चलती है। सीमा पार से होने वाली घुसपैठ को उत्तर बंगाल क्षेत्र के लिए सबसे बड़ी समस्या बताते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने वादा किया कि अगर राज्य में भाजपा सत्ता में आती है तो वह पड़ोसी बांग्लादेश से अवैध आव्रजन को पूरी तरह रोकेगी।

उत्तर बंगाल के साथ तृणमूल सरकार ने अन्याय किया

शाह ने दावा किया कि उत्तर बंगाल क्षेत्र के साथ तृणमूल सरकार ने अन्याय किया है। उन्होंने यह भी वादा किया कि उत्तर बंगाल के विकास के लिए भाजपा हर साल दो हजार करोड़ रुपये खर्च करेगी और क्षेत्र में लोगों की चिकित्सीय आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एम्स की स्थापना करेगी।

नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी परास्त होंगी

इसके अलावा उन्होंने विशाल जनादेश के साथ राज्य में सत्ता में आने का भरोसा जताते हुए कहा, ‘हम चुनाव के पहले दो चरणों (27 मार्च और एक अप्रैल को हुए चुनावों में) में जीत रहे हैं। ममता दीदी नंदीग्राम में हार रही हैं।’ कूचबिहार जिले की सीटों पर चौथे चरण में 10 अप्रैल को मतदान होगा। राज्य में आठ चरणों में चुनाव संपन्न होंगे। 294 सदस्यीय विधानसभा की सभी सीटों के परिणाम दो मई को घोषित किए जाएंगे।

नंदीग्राम से जरूर जीतूंगी- ममता

वहीं, दूसरी ओर पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में मुख्यमंत्री और टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने दावा किया कि वे नंदीग्राम से जरूर जीतेंगी। चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि वो पीएम मोदी से कहना चाहती हैं कि पहले अपने गृह मंत्री को नियंत्रित करें, फिर हमें नियंत्रित करने का प्रयास करें। मैं आपकी पार्टी की सदस्य नहीं हूं कि आप मुझे दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सुझाव देंगे। नंदीग्राम से जरूर जीतूंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here