मप्र में भारत जोड़ो यात्रा का ऐतिहासिक स्वागत, राहुल बोले- हिंसा व नफरत फैलाई जा रही

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सहित कांग्रेस के सभी विधायक यात्रा में चल रहे साथ

गणगौर लोक नृत्य से स्वागत, मप्र पहला हिंदी भाषी राज्य, जहां यात्रा पहुंची

आज भारत जोड़ो यात्रा का 77वां दिन, अगले 11 दिन प्रदेश के 7 जिलों से गुजरेगी

आज रात परिवार के साथ प्रियंका गांधी शामिल होंगी यात्रा में

राहुल गांधी ने केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ भरी हुंकार

भोपाल। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज सुबह बुरहानपुर के बोदरली से मध्यप्रदेश में प्रवेश कर चुकी है। महाराष्ट्र के रास्ते मध्यप्रदेश में यात्रा के प्रवेश के समय ऐतिहासिक स्वागत किया गया। प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह, यात्रा बुरहानपुर, खंडवा और खरगोन के प्रभारी अरुण यादव और सुरेंद्र सिंह शेरा, प्रदेश के अधिकांश विधायक, प्रदेश पदाधिकारियों के साथ मोर्चा-प्रकोष्ठों के हजारों कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी और यात्रा का स्वागत किया। प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 12 दिन चलेगी, जिसमें 7 जिलों में 399 किलोमीटर का सफर राहुल गांधी तय करेंगे।

ये भी पढ़ें:  संविधान को समझें युवा, कई समस्याएं खुद हो जाएंगी हल : मोदी

आज रात नौ बजे कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी बुरहानपुर पहुंचकर राहुल गांधी की यात्रा में परिवार सहित शामिल होने जा रही हैं। स्थानीय लोगों और आदिवासी लोक कलाकारों ने गणगौर नृत्य और कांगे्रस कार्यकर्ताओं ने आरती उतारकर राहुल गांधी की यात्रा का स्वागत प्रदेश में किया है। महाराष्ट्र से बोदरली में यात्रा के प्रवेश करते ही बंजारा लोक नृत्य कलाकार रीना नरेंद्र पवार ने उनके स्वागत में लोक नृत्य की प्रस्तुति दी।

प्रदेश में प्रवेश करते हुए राहुल गांधी ने प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला है। मध्यप्रदेश पहला हिंदी भाषी राज्य है, जहां यात्रा शुरू हुई है। राहुल गांधी ने बुरहानपुर में हुंकार भरते हुए कहा कि हिंदुस्तान में नफरत, हिंसा और डर फैलाया जा रहा है। हिंदुस्तान में किसी को डरने की जरूरत नहीं है। यात्रा के बुरहानपुर के सेंट जेवियर स्कूल के बाहर पहुंचने ही धक्का-मुक्की की स्थिति बन गई। ऐसा भारी भीड़ के कारण हुआ है।

ये भी पढ़ें:  एकनाथ शिंदे गुट के सांसद का बड़ा हमला, बोले- मुर्खों से भरा हा उद्धव ठाकरे का खेमा

राहुल गांधी सुबह करीब सवा 11 बजे बुरहानपुर के सेंट जेवियर स्कूल पहुंचे। यात्रा यहां विश्राम है। यहां पर राहुल गांधी केला उत्पादक किसानों के साथ बातचीत कर रहे हैं। शाम 4 बजे यात्रा दोबारा शुरू होगी। शाम 7 बजे ट्रांसपोर्ट नगर में सभा होगी। सभा के बाद राहुल गांधी झिरी में रात रुकेंगे।

Historical reception of Bharat Jodo Yatra in MP, Rahul said- Violence and hatred is being spread.

mapr mein bhaarat jodo yaatra ka aitihaasik svaagat, raahul bole- hinsa va napharat phailaee ja rahee.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News