बटाई पर जमीन लेकर खेती करने वाले किसान को अज्ञात वाहन ने रौंदा

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल। ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र में बटाई पर जमीन लेकर खेती करने वाले एक किसान को बीती रात अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304-ए के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस अभी तक किसान को रौंदने वाले वाहन का पता नहीं लगा सकी है। ईंटखेड़ी थाने के एएसआई रामचरण यादव ने बताया कि 46 वर्षीय सुरेश रघुवंशी मूलत: रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के भीकनगांव के रहने वाले थे।

वे इस्लाम नगर में पत्नी और बच्चों के साथ किराये से रहते थे और ईंटखेड़ी क्षेत्र में किसानों की जमीन को बटाई पर लेकर खेती करते थे। कल देर शाम वे किसी काम से बाइक लेकर घर से निकले थे। रात करीब नौ बजे थाने से दो किलोमीटर की दूरी ग्राम गोलखेड़ी के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को इतनी जोर से टक्कर मारी कि उनके सिर व शरीर के अन्य अंगों में गंभीर चोट लगी। राहगीरों की सूचना पर तुरंह ही मौके पर डायल 100, थाने का बल और 108 पहुंच गई थी।

ये भी पढ़ें:  नीतीश की नई सरकार ? मुख्यमंत्री ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा, तेजस्वी यादव भी साथ जा सकते हैं

नाजुक हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है। पुलिस आज मृतक का पोस्टमार्टम करा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश भी की जा रही है।

Unknown vehicle trampled the farmer who took the land on the share.

Baṭaii par jameen lekar khetee karane vaale kisaan ko agyaat vaahan ne raunda.

Swadesh.in News Portal Bhopal, Bhopal News, MP News, MP Breaking News, Swadesh Bhopal, Swadesh News Paper Bhopal, Swadesh in , CM Shivraj Singh chouhan, Dr Narottam Mishra , Bhopal Breaking News, Swadesh TV , Swadesh News, Swadesh.in

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News