पासबुक में इंट्री कराने बैंक आई महिला को सम्मोहित कर हजारों के जेवर उतार लिए

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

बैंक के पास दो जालसाज युवकों ने घटना को दिया अंजाम, नहीं मिले सीसीटीवी फुटेज

भोपाल। राजधानी में दिन दहाड़े दो जालसाज युवकों ने एक वृद्ध महिला को सम्मोहित कर न्यू मार्केट जैसे भीड़भाड़ वाले बाजार में महिला की सोने की चार चूडिय़ां और दो अंगूठी उतरवाकर चले गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जालसाजों की तलाश कर रहीहै, लेनिक देर रात कहीं पर भी जालसाजों के फुटेज नहीं मिले हैं। टीटी नगर थाने के एएसआई श्रीपन्ना ने बताया कि 62 वर्षीय सरिता उपाध्याय पत्नी रमाकांत उपाध्याय कोटरा में परिवार के साथ रहती हैं। उनके पति पंजाब नेशनल बैंक से सेवानिवृत्त हैं। महिला ने पुलिस को बताया कि कल दिन में वह स्कूटर से न्यू मार्केट स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) में बैंक पासबुक में एंट्री कराने आई थीं।

ये भी पढ़ें:  बॉर्डर एरिया में जनसंख्या में हो रहे बदलाव को लेकर अमित शाह ने किया अलर्ट

एंट्री कराने के बाद उन्होंने न्यू मार्केट के अंदर अग्रवाल नमकीन भंडार से नमकीन खरीदी, इसके बाद उसे कुछ पता नहीं। महिला ने कहा कि दो लड़के मिले, उनके हुलिए भी पुलिस को बताए हैं। दोनों लड़कों ने उसे सम्मोहित किया और बैंक से कुछ दूरी पर लेजाकर सोने की चार चूडिय़ां और दो अंगूठी हाथ से उतरवा लीं। महिला को घटना स्थल भी ठीक से स्पष्ट नहीं है, सम्मोहित होने के कारण वह कहां-कहां ले गए, क्या किया यह भी वृद्धा ठीक से पुलिस को नहीं बता पा रही हैं।

घटना कल दिन दहाड़े दोपहर एक बजे के बाद की है। महिला को ठगी के बाद इतना याद था कि उनका स्कूटर एसबीआई बैंक के पास खड़ा है। महिला वापस बैंक के पास पहुंचीं और स्कूटर से घर चली गईं। घर जाकर पति और बच्चों को ठगी की घटना बताई, इसके बाद परिवार उन्हें लेकर थाने आया। विवेचना अधिकारी ने बताया कि पूरे न्यू मार्केट के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बैंक में महिला अकेली शांत बैठी हुई दिख रही हैं। इसके बाद महिला के साथ कोई जालसाज चलता नहीं दिख रहा है।

ये भी पढ़ें:  भाजपा ने 7 राज्यों में चुनाव से पहले चला दलित कार्ड, मोदी सरकार ने दिया 950 करोड़ का फंड

अभी कई दुकानों के फुटेज चेक किए जाने हैं। पुलिस जालसाजों का पता लगाने के लिए आज भी दुकानों में लगे सीसीटीवी के फुटेज देख रही है।

To enter the passbook, the woman who came to the bank was hypnotized and took off the jewelery of thousands.

paasabuk mein intree karaane baink aaee mahila ko sammohit kar hajaaron ke jevar utaar lie.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News