Home खास ख़बरें नागपुर के कोविड अस्पताल में आग से तीन लोगों की मौत

नागपुर के कोविड अस्पताल में आग से तीन लोगों की मौत

10
0

नागपुर। नागपुर के वाडी इलाके में वेल ट्रीट कोविड अस्पताल के आईसीयू वार्ड में शुक्रवार रात को लगी आग में झुलसने से तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद वहां इलाजरत मरीजों को अन्य अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है। इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दुख जताया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट के जरिए कहा है कि नागपुर में हॉस्पिटल में आग की घटना को लेकर दुखी हूं। जिन लोगों ने जान गंवाई है, उनके परिवार के साथ मेरी भावनाएं हैं और जो लोग घायल हैं, उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि नागपुर के एक अस्पताल में आग लगने के समाचार से अत्यंत दु:खी हूं। मैं दु:ख की इस घड़ी में मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और ईश्वर से घायलों के जल्द ही ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।

वेल ट्रीट कोविड अस्पताल के कर्मचारियों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात आठ बजे अस्पताल के आईसीयू में लगे एसी में शॉट-सर्किट होने की वजह से आग लगी। हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हुई है। हादसे के समय वहां इलाज करवा रहे 27 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल कर दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट कराया गया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की आठ गाडय़िा औऱ पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पहुंचे हैं।
गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर अविनाश गवांडे ने कहा कि गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज में 3 शव लाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here