जिस खेत के पास जनरेटर खराब हुआ, उसी के चौकीदार ने चुरा लिया, एटीएम कार्ड से पेमेंट करने पर आरोपी पकड़ाए

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

खेत के चौकीदार, ऑटो चालक और जीप वाला गिरफ्तार

सीसीटीवी में कैद हुए चोरी कर ले जाते बदमाश

भोपाल। बैरागढ़ में चोरी का एक अजीब मामला सामने आया है। जिस खेत के पास जनरेटर का पहिया खराब होने के कारण उसे खड़ा कर दिया गया। खड़ा करने के बा जिसे उस जनरेटर को देखते रहने की मदद मांगी गई थी, उसे ने अपने दो परिचितों की मदद से उसे चोरी कर पिपलानी में छिपा दिया। पिपलानी तक जनरेटर को सड़क मार्ग से एक जीप में बांधकर लाया गया, जिस कारण सीसीटीवी में आरोपी कई बार कैद हो गए। एक पेट्रोल पंप पर एटीएम कार्ड से पेमेंट करने पर आरोपी पकड़े गए। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करने जा रही है। बैरागढ़ थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि कैलाश सूर्यवंशी रिलायंस कंपनी में सुपरवाइजर हैं।

उन्होंने पुलिस को बताया कि कंपनी के लिए एक जनरेटर बैरागढ़ से किराये पर लेकर गांधी नगर स्थित संत आशाराम बापू नगर के पास स्थित टॉवर में लगाने के लिए ले जा रहे थे। बैरागढ़ में संत जी की कुटिया के पास 15 अप्रैल को जनरेटर का पहिया खराब हो जाने के कारण जनरेटख खड़ा कर दिया। यहां से जनरेटर 29-30 अप्रैल की दरमियानी रात चोरी हो गया।

पुलिस ने इस तरह किया खुलासा

थाना प्रभारी ने बताया कि जिस खेत के पास जनरेटर कर पहिया खराब हुआ था। उसके चौकीदार नसीम को फरियादी ने देखरेख करने को कहा था। 29-30 अप्रैल की दरमियानी रात तक जनरेटर था, इसी रात चोरी हुआ। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए, तो लालघाटी पर एक जीप में बांधकर जनरेटर ले जाते लोग दिखे, लेकिन जीप का नंबर नहीं दिखा।

सुभाष नगर के पास एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाया गया, वहां पर एक आरोपी ने एटीएम कार्ड से पेमेंट किया।पुलिस ने एटीएम की डिटेल बैंक से निकलवाई और एक-एक कर तीनों आरोपियों को धर दबोचा। दो आरोपी अशोका गार्डन के रहने वाले हैं। एक ऑटो चलाता है, जबकि दूसरा जीप। पुलिस ने जीप को जब्त कर पिपलानी थाना क्षेत्र में छिपाकर रखे जनरेटर को भी बरामद कर लिया है।

जिस चौकीदार को सुरक्षा का जिम्मा दिया गया था, उसी ने चोरी की साजिश रची और दोनों परिचितों को मिलाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

The watchman stole the farm where the generator got damaged, the accused were caught for paying with the ATM card.

Jis khet ke pas janareṭar kharab hua, usee ke chaukeedar ne chura liya, eṭeeem karḍa se pemenṭ karane par aaropee pakadae.

Swadesh.in News Portal Bhopal, Bhopal News, MP News, MP Breaking News, Swadesh Bhopal, Swadesh News Paper Bhopal, Swadesh in , CM Shivraj Singh chouhan, Dr Narottam Mishra , Bhopal Breaking News, Swadesh TV , Swadesh News, Swadesh.in

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News