बारात में अधेड़ को घोड़े ने मारी लात, आठ दिन चले इलाज के बाद मौत

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल। अपने रिश्तेदार के बेटे की बारात में शामिल अधेड़ घोड़े के पीछे चल रहे थे, वे जब ज्यादा नजदीक आ गए तो घोड़े ने उन्हें लात मार दी। करीब नौ दिन तक अस्पताल में चले इलाज के बाद कल उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद जांच शुरू कर दी है। ईंटखेड़ी पुलिस के अनुसार ऊधम सिंह पिता पूरनलाल (58) ग्राम मुगालिया हाट में रहते थे।

गत तीन मई को वे अपने एक रिश्तेदार के बेटे की बारात में शामिल होने के लिए ग्राम डोगरा गए थे। यह बारात डोगरा से परवलिया गांव की ओर जा रही थी। ऊधम ङ्क्षसह बारात में घोड़े के पीछे चल रहे थे। चलते-चलते वे घोड़े के एकदम नजदीक पहुंच गए। इसी दौरान घोड़े ने उन्हें लात मार दी। सीने में लात पड़ते ही वे बेहोश हो गए। उन्हें इलाज के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर करीब नौ दिन तक चले इलाज के बाद कल उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:  आरोग्‍य मंथन के कार्यक्रम में बोले राष्‍ट्रपति, पूरे देश की एक स्वास्थ्य सेवा के लिए वर्तमान सेवाओं को समझना होगा

घटना वाले दिन के बाद से ऊधम सिंह को होश नहीं आया था तथा उनकी हालत लगातार बिगड़ती ही चली गई। अस्पताल से सूचना मिलने के बाद पुलिस कल मौके पर पहुंची तथा पंचनामा बनाने के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

The horse kicked the middle man in the procession, died after eight days of treatment.

Barat men adhed ko ghode ne maree lat, aaṭh din chale ilaj ke bad maut.

Swadesh.in News Portal Bhopal, Bhopal News, MP News, MP Breaking News, Swadesh Bhopal, Swadesh News Paper Bhopal, Swadesh in , CM Shivraj Singh chouhan, Dr Narottam Mishra , Bhopal Breaking News, Swadesh TV , Swadesh News, Swadesh.in

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News