Home खास ख़बरें मुख्यमंत्री ने दिव्यांगों को बांटे कृतिम अंग, बोले- गरीब, किसान और आमजन...

मुख्यमंत्री ने दिव्यांगों को बांटे कृतिम अंग, बोले- गरीब, किसान और आमजन को उसका अधिकार मिले, यही है ध्येय

25
0

भोपाल। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में प्रदेश भर में भाजपा 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा ही समर्पण अभियान चला रही है। इसी अभियान के तहत सोमवार सुबह भोपाल स्थित मानस भवन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने दिव्यांगों को कृतिम अंग बांटे हैं।


भाजपा के इस आयोजन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ध्येय यह है कि गरीब, किसान और आमजन को उसका अधिकार मिले और उसका जीवन सरल बने। कार्यक्रम को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा और जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने भी संबोधित किया है।

अचारपुरा में लगेगी सजावटी वस्तु बनाने वाली निर्माण इकाई
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि खुर्जा पॉटरी और मुरादाबाद में बनने वाली सजावटी वस्तुओं की निर्माण इकाईया स्थापित करने के लिए भोपाल के पास अचारपुरा में भूमि उपलब्ध कराई जाएगी। राज्य शासन निवेश्कों को हरसंभव संभव सहयोग प्रदान करेगा। हमें उत्पादन में चीन को पीछे छोडऩा है। कोरोना वायरस ने यह अवसर प्रदान किया है, हम इसमें कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

Previous articleभोपाल सहकारी दुग्ध संघ करेगा पीएनजी का इस्तेमाल, बचाएगा हर महीने 10 लाख
Next articleमुख्यमंत्री शिवराज सिंह कलेक्टर्स-कमिश्नर्स कांफ्रेंस में 20 बिंदुओं पर सुशासन, कानून-व्यवस्था और योजनाओं के क्रियान्वयन की कर रहे समीक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here