कमला नगर थाने में छेड़छाड़ के आरोपी ने लगाई फांसी, भाभी की शिकायत पर हुआ था गिरफ्तार

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

आज सुबह सवा पांच बजे चला पता, नाइट मुंशी, संतरी, थाने के नाइट ऑफिसर पर गिरेगी गाज

भोपाल। राजधानी के कमला नगर थाने के हवालात में आज तड़के सवा पांच बजे युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मामले की न्यायिक जांच कराई जा रही है। प्रारंभिक तौर पर ड्यूटी पर मौजूद एक एसआई, नाईट एचसीएम, एक हवलदार व संतरी पहरे पर मौजूद आरक्षक की भुमिका की जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों का दावा है कि लापरवाही के आरोप में इन चारों पर जल्द गाज गिर सकती है।

जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय गोलू सार्थी पुरानी सबरी नगर में रहता है। वह मजदूरी करता था, कल सुबह उसकी 31 वर्षीय भाभी ने छेडख़ानी मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद में कल शाम को आरोपी गोलू को पुलिस ने हिरासत में लिया था। रात में उसे लॉकअप में ही खाना दिया गया। आज तड़के गोलू ने लॉकअप में रखे सरकारी कंबल को किराने से फाड़ा, लॉकअप के गेट में स्थित कुंदे में उसे बांधकर घुमाया और बल देकर रस्सीनुमा कर दिया।

इसके बाद इसी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। तड़के साढ़े पांच बजे ड्यूटी पर मौजूद एचसीएम ने गोलू को मृत देखा। थाने के अन्य स्टॉफ को मामले की जानकारी दी। तत्काल उसे फंदे से उतारा गया। हालांकि उसकी मौत हो चुकी थी। एडिशनल पुलिस कमिश्नर सचिन अतुलकर ने बताया कि मामले की न्यायिक जांच शुरु हो गई है। ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा लापरवाही की जांच की जा रही है। जांच में आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रखते हुए नाईट एचसीएम ने बताया कि वह तड़के सवा पांच बजे पेशाब करने के लिए गए थे, एसआई व प्रधान आरक्षक प्रभात गश्त पर थे। जबकि संतरी थाना परिसर में ही लॉकअप से दूर मौजूद था।

The accused of molestation hanged in Kamla Nagar police station, was arrested on the complaint of sister-in-law.

Kamala nagar thaane men chhedchhad ke aaropee ne lagaa_ii faansee, bhaabhee kee shikaayat par huaa thaa giraftar.

Swadesh.in News Portal Bhopal, Bhopal News, MP News, MP Breaking News, Swadesh Bhopal, Swadesh News Paper Bhopal, Swadesh in , CM Shivraj Singh chouhan, Dr Narottam Mishra , Bhopal Breaking News, Swadesh TV , Swadesh News, Swadesh.in

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News