Home खास ख़बरें आतंकियों ने पुलिस स्टेशन काकापोरा पर ग्रेनेड फेंका, कोई हताहत नहीं

आतंकियों ने पुलिस स्टेशन काकापोरा पर ग्रेनेड फेंका, कोई हताहत नहीं

28
0

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिला के अंतर्गत पड़ने वाले काकापोरा पुलिस स्टेशन पर आज यानि सोमवार शाम को आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस घटना को अंजाम देकर आतंकी घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहे। फिलहाल इस ग्रेनेड हमले में कोई भी हताहत नहीं हुआ है। पुलिस ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम को आतंकियों ने काकापोरा पुलिस स्टेशन में तैनात सुरक्षाकर्मियों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। गनीमत यह रही कि इस हमले में कोई भी घायल नहीं हुआ है। पुलिस ने इस घटना के तुरंत बाद क्षेत्र में तलाशी अभियान छेड़ दिया है।

गौरतलब है कि इस समय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कश्मीर में है, ऐसे में सुरक्षा एजेंसियां कश्मीर में पहले से ही सर्तक हैं। कश्मीर में आतंकवादी अमित शाह के दौरे के दौरान आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। यही वजह है कि सुरक्षा एजेंसियां प्रदेश में पहले से ही हाई अलर्ट पर हैं। काकापोरा पुलिस स्टेशन के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि इसकी मदद से आतंकियों की पहचान की जा सके।

इसी बीच पुंछ के भाटा धुरियां के जंगलों में आज 12वें दिन भी आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी रहा। हालांकि इससे पहले आज सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ भी शुरू हुई लेकिन कुछ समय के उपरांत ही दोनों ओर से गोलियां की आवाज थम गई।

इससे पहले गत रविवार को इसी इलाके में पुलिस ने कोट भलवाल जेल से रिमांड पर विदेशी आतंकी मुस्तफा को भाटा धुरियां के जंगलों में छिपे आतंकियों की पनाहगाह की पहचान के लिए अपने साथ ले गई थी। इसी दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई फायरिंग में उक्त विदेशी आतंकी गंभीर रूप से घायल हो गया था और मुठभेड़ स्थल के बीचो-बीच फंस गया था। कुछ ही समय के उपरांत उसकी मौत हो गई थी।

Previous articleरक्षा व सैन्य सहयोग को मजबूत करने श्रीलंका पहुंचे भारतीय नौसेना के छह जहाज
Next articleआईपीएल 2022 में 2 नई फ्रैंचाइजी होगी लखनऊ और अहमदाबाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here