Home खास ख़बरें जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद, 2 नागरिकों की...

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद, 2 नागरिकों की मौत

28
0

बारामूला। उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में सोपोर के मुख्य चौक पर शनिवार को आतंकवादियों ने एक पुलिस दल पर हमला कर दिया। हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गये, जबकि दो पुलिसकर्मियों सहित तीन अन्य घायल हो गये हैं। इस आतंकी हमले में दो नागरिकों की भी मृत्यु हो गई है। हमले को अंजाम देने के बाद आतंकवादी मौके से फरार हो गये।

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर सोपोर के मुख्य चौक पर तैनात पुलिस दल पर आतंकवादियों ने अचानक अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। उस वक्त पुलिस दल के अलावा मुख्य चौक पर स्थानीय लोग भी मौजूद थे।

आतंकवादी ताबड़तोड़ गोलीबारी कर मौके से फरार हो गए। हमले में चार पुलिसकर्मी और तीन नागरिकों सहित कम से कम सात लोग घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल उपचार के लिए उप-जिला सोपोर ले जाया गया, जहां पहुंचने पर दो पुलिसकर्मी और दो नागरिकों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दो पुलिसकर्मी और एक नागरिक की हालत गंभीर बनी हुई है।

फिलहाल उनका इलाज जारी है। इस बीच अस्पताल के अधिकारी ने भी पुष्टि की है कि दो पुलिसकर्मी और दो नागरिक मृत अवस्था में अस्पताल लाये गए थे। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने हमलावर आतंकवादियों की धर-पकड़ के लिए सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

Previous articleजीएसटी काउंसिल का बड़ा निर्णय: ब्लैक फंगस की दवा पर नहीं लगेगा जीएसटी
Next articleकोरोना से लड़ाई में योगदान के लिए ब्रिटेन की महारानी के जन्मदिन पर सम्मानित होंगी भारतवंशी दिव्या चड्ढा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here