Home » मुंबई मर्डर केस में चौकाने वाला खुलासा, लिव इन पाटर्नर नहीं बल्कि पत्नी थी मृतका…

मुंबई मर्डर केस में चौकाने वाला खुलासा, लिव इन पाटर्नर नहीं बल्कि पत्नी थी मृतका…

मुबंई के मीरा रोड़ हत्या मामले में नए खुलासे सबको चौकाने वाले हैं। इस बार पुलिस की जांच में जो बाते सामने आई हैं उससे ऐसा लगता है आरोपी का सारा भांडा फूट गया है। लेकिन अभी भी कई प्रश्नों के जवाब में पुलिस की टींम जुटी हुई है। गौरतब है कि मुबंई के मीरा रोड़ में मनोज साने नामक युवक ने अपनी लिव इन पाटर्नर को मारकर, शव के टुकडे किए और मिक्सी में पीसकर कुकर में पका दिया और फिर कुत्तों को खिला दिया था।
पुलिस ने जांच में मृतक के 3 बहनों को खोज निकाला और उनसे पूछताछ में पता चला कि ये दोनों लिव इन पाटर्नर नहीं बल्कि पति-पत्नी हैं। उन्होने मंदिर में शादी रचाई थी।
आइए आपको आरोपी के दावे को नकराते इन 5 बिंदुओं से पूरे मामले की पूरी जानकारी बताते हैं।
आरोपी – सरस्वती बेटी समान थी
पुलिस ने जब बहनों से बात की तो उन्होने बताया दोनों ने मंदिर में शादी रचाई है।
आरोपी- मामा कहती थी सरस्वती
सरस्वती का बचपन अहमदनगर के जिस आश्रम में गुजरा वहां के कर्मचारियों के मुताबिक वो आरोपी को मामा कहती थी जबकि मृतका के बहनों ने बताया लोगों से उम्र में ज्यादा अंतर होने के कारण शादी की बात छिपाई।
आरोपी- मैने उसे छुआ तक नहीं
जब दोनों पत्नी थे और एक ही साथ रहते थे तो ये बात भी झूठी प्रतीत होती है। हालाकि पुलिस इस मामले में भी जांच कर रही है।
आरोपी – वह अनाथ थी
डीसीपी जयंत बजबले ने खुद इस बात की जानकारी दी कि हमने उसके बहनों से बात की है।
आरोपी- मैने हत्या नहीं कि उसने खुद आत्महत्या की
मनोज का सबसे बड़ा दावा यह है कि उसने सरस्वती की हत्या नहीं की, बल्कि सरस्वती से उसका झगड़ा हुआ तो गुस्से में सरस्वती ने जहर खाकर जान दे दी। उसने अपने ऊपर इल्जाम आने के डर से शव को बस ठिकाने लगाने की कोशिश की। अब दिखना होगा कि पुलिस इस बात की पड़ताल कैसे करती है।

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd