Home खास ख़बरें असम में शाह की दहाड़, बोले- भाजपा लाएगी लव जिहाद और लैंड...

असम में शाह की दहाड़, बोले- भाजपा लाएगी लव जिहाद और लैंड जिहाद के खिलाफ कानून

51
0

कामरूप। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को असम के कामरूप में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में ढेर सारी बाते हैं मगर सबसे बड़ी बात लव जिहाद और लैंड जिहाद के खिलाफ कानून लाना है। शाह ने कहा कि अगर भाजपा की सरकार सत्ता में आएगी को ये कानून लाने का काम जरूर करेगी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश में बिखरी हुई पार्टी है। इनके पास भाई-बहन के पर्यटन के आलवा कोई एजेंडा नहीं बचा है। कांग्रेस असम का विकास नहीं कर सकते हैं। असम का विकास मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ही कर सकती है।

कांग्रेस की सरकार आई तो नौकरियों पर घुसपैठियों का होगा कब्जा

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का कहना है कि बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान है। असम की पहचान शंकर देव और माधव देव हैं, वीर सेनापति लाचित बोरफूकन हैं। कांग्रेस कितनी भी जोर लगा ले हम बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे। अगर बदरुद्दीन अजमल और कांग्रेस की सरकार आई तो घुसपैठिए फिर से असम के नौजवानों की नौकरियों पर कब्जा करने लगेंगे।

उन्होंने भाजपा सरकार दोबारा बनने पर 8वीं कक्षा के बाद सभी बच्चियों को साइकिल देने की घोषणा की। कॉलेज जाने वाली हर छात्रा को स्कूटी देने के साथ 2 लाख सरकारी नौकरियां और 8 लाख प्राइवेट नौकरियों का सृजन 2022 से पहले करने का वादा किया।

5 साल में राज्य आतंकवाद से मुक्त होकर विकास के रास्ते पर आया

शाह ने कहा कि हमने असम को आंदोलन मुक्त बना दिया। पिछले 5 साल में असम में कोई बड़ा आंदोलन हुआ है क्या आतंकवाद खत्म हुआ है। 2000 से ज्यादा आतंकवादियों ने मुख्यधारा में आना पसंद किया है। बोडो लैंड का समझौता समस्त असम के लिए शांति का पैगाम है। वर्षों से जो असम आतंकवाद के चलते युवाओं की जान गंवाता था, वो असम आज मोदी जी के नेतृत्व में आतंकवाद से मुक्त होकर विकास के रास्ते पर चल पड़ा है।

असम में तीन चरणों में चुनाव

असम की 126 सीटों के लिए 27 मार्च, 1 अप्रैल और 6 अप्रैल को तीन चरणों में चुनाव होना है। पहले चरण में कुल 47 सीटें हैं। दूसरे में 39 और तीसरे चरण में 40 सीटों पर मतदान होगा। मतगणना 2 मई को होगी।

Previous articleमुंबई में बड़ा हादसा: कोविड हॉस्पिटल में आग से 10 लोगों की मौत
Next articleकोरोना संक्रमण का बढ़ा खतरा: भोपाल, इंदौर सहित प्रदेश के एक दर्जन शहरों में रविवार को लाकडाउन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here