Home खास ख़बरें भाजपा में बैठकों का दौर, नरोत्तम से मिले वीडी शर्मा फिर सीएम...

भाजपा में बैठकों का दौर, नरोत्तम से मिले वीडी शर्मा फिर सीएम से मिलने पहुंचे

14
0

भोपाल। प्रदेश भाजपा के आला नेताओं में बीते एक सप्ताह से बैठकों का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार सुबह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के चार इमली स्थित निवास पहुंचे। दोनों नेताओं में करीब 40 मिनट तक चर्चा हुई। हालांकि दोनों नेताओं ने इसे सहज मुलाकात बताया है। वहीं कांगे्रस ने इन बैठकों को उठापटक से पहले की बैठक बताया है।

विष्णु दत्त शर्मा ने डॉ. मिश्रा से मुलाकात के बाद कहा कि सौजन्य मुलाकात थी। वहीं डॉ. मिश्रा ने कहा कि वह हमारे नेता हैं, प्रदेश अध्यक्ष हैं। अब लॉकडाउन खुला है तो एक-दूसरे के घर जाकर सौजन्य मुलाकात कर रहे हैं। कुछ दिन पहले हम उनके निवास गए थे, आज वे हमारे निवास आए थे। यह एक सहज मुलाकात की थी। इधर मिश्रा ने मुलाकात के बाद प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मुख्यमंत्री निवास पहुंचे और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है। मिश्रा यहां से सिरोंज के लिए रवाना हो गए हैं, जहां वे प्रदेश के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के निवास पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। ज्ञात हो कि भाजपा के कद्दावर नेता नहे लक्ष्मीकांत शर्मा का गत दिनों कोरोना के चलते निधन हो गया है।

कांग्रेसी बैठकर तय कर लें, किसकी वजह से सरकार गिरी
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज फिर प्रदेश कांग्रेस नेताओं की चुटकी लेते हुए कहा कि पहले कांग्रेसी आपस में बैठकर तय कर लें, कि प्रदेश में उनकी सरकार किसके वजह से गिरी है। पहले कहते थे कि सरकार भाजपा की वजह से गिरी है। अब कांग्रेस नेता अजय सिंह खुद कह रहे हैं कि सरकार कमलनाथ की वजह से गिरी है। पहले कांग्रेसी बैठकर तय कर लें, सरकार किसकी वजह से गिरी, फिर प्रतिक्रिया दें। गुरुवार को कांगे्रस नेता अजय सिंह द्वारा कमलनाथ को दी गई नसीहत पर प्रतिक्रिया देते हुए डॉ. मिश्रा ने कहा कि आजकल कमलनाथ के ट्विटर के सुर बेसुरे हो गए हैं।

गौरतलब है कि अजय सिंह ने कमलनाथ के उस बयान पर ऐतराज जताया है, कमलनाथ ने विंध्य की वजह से प्रदेश की सरकार नहीं चलने संबंधी बयान दिया है। एक अन्य सवाल के जवाब में मिश्रा ने कहा कि कोरोना को लेकर बच्चों के संदर्भ में कोई भ्रम न फैलएं। पहले जानकारी प्राप्त करें, फिर बयान दें। अभी कोरोना की दूसरी लहर से निपट रहे हैं। इस लहर में इसी तरह कोरोना वैक्सीन को लेकर फैलाए गए भ्रम से निपटे हैं। अगर कोई अफवाह या भ्रम फैलाएगा मो उसके खिलाफ सख्ती की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में संक्रमण की दर 1 फीसदी से नीचे है। रिकवरी की दर 97 प्रतिशत से ऊपर है अलीराजपुर, झाबुआ और छतरपुर में पिछले 24 घंटे में कोई नया संक्रमित नहीं आया है। प्रदेश में कुल 798 नए केस आए हैं, जबकि 2045 तक स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here