रिश्ते के चाचा ने किशोरी का अपहरण कर जबरन की शादी, होटल में बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

मिलने बुलाकर ले गया था सागर, तीन दिन बाद वापस लौटी भोपाल

भोपाल। निशातपुरा इलाके में रहने वाली 16 साल की नाबालिग को उसके रिश्ते के चाचा ने घुमाने के बहाने अगवा कर लिया। आरोपी पीडि़ता को बस से सागर लेकर पहुंचा। वहां जबरन उससे शादी की। इसके बाद में एक होटल में बंधक बनाकर बलात्कार किया। तीन दिन बाद पीडि़ता किसी तरह से आरोपी के चुंगल से छूटी और परिजनों से संपर्क किया। पुलिस और परिजन उसे भोपाल लेकर लौटे। यहां पुलिस ने अपहरण,बलात्कार सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरूकर दी है। पुलिस के अनुसार 16 साल की किशोरी करोंद में रहती है। वह छठवीं कक्षा तक पढऩे के बाद में पढ़ाई छोड़ चुकी और मजदूर परिवार से ताल्लुक रखती है। उसने पुलिस को बताया कि पांच साल पहले होशंगाबाद में रहने वाले दादा के घर परिवार के साथ गई थी।

ये भी पढ़ें:  महाराष्ट्र में शिंदे सरकार का कैबिनेट विस्तार, 18 मंत्रियों ने ली शपथ

वहां उसकी मुलाकात आरोपी संदीप अहिरवार से हुई। संदीप रिश्ते में लड़की का चाचा लगता है। छोटा होने के नाते आरोपी लड़की का ध्यान रखा करता था। बाद में आरोपी लड़की के संपर्क में रहा। भोपाल आता-जाता रहा। करीब तीन साल पहले आरोपी ने किशोरी को प्रपोज किया। इसके बाद में दोनों के बीच में बातचीत होती रही। नाबालिग लड़की की मासूमियत का फायदा उठाकर आरोपी ने उसे अपनी बातों में फांस लिया। बीती 20 जून को जालसाज ने लड़की को मिलने बुलाया। घुमाने का झांसा देकर अपने साथ सागर ले गया।

वहां उसने एक मंदिर में पीडि़ता की मांग भरकर शादी कर ली। इसके बाद में पीडि़ता को एक होटल के रूम में लेकर पहुंचा। जहां उसने लड़की के साथ तीन दिन तक होटल के रूम में बंधक बनाकर बलात्कार किया। वहीं लड़की के लापता होते ही परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। परिजनों को शक था कि संदीप उसे बहला फुसलाकर ले गया है। लिहाजा पुलिस ने संदेही में उसका नाम लिखवा दिया था। लड़की 23 जून को किसी तरह से आरोपी के चुंगल से निकलने में कामयाब हो गई।

ये भी पढ़ें:  नीतीश की नई सरकार ? मुख्यमंत्री ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा, तेजस्वी यादव भी साथ जा सकते हैं

उसने परिजनों से संपर्क किया और परिजन उसे भोपाल ले आए। यहां उसने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Rishtey’s uncle kidnapped the teenager and forcibly married, raped by taking hostage in the hotel.

rishte ke chaacha ne kishoree ka apaharan kar jabaran kee shaadee, hotal mein bandhak banaakar kiya dushkarm.

 

SEO

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News