Home » जोधपुर में आधी रात को मचा गदर, मामूली बात पर भड़की हिंसा, दुकान और ट्रैक्टर को लगाई आग, भारी पुलिस बल तैनात

जोधपुर में आधी रात को मचा गदर, मामूली बात पर भड़की हिंसा, दुकान और ट्रैक्टर को लगाई आग, भारी पुलिस बल तैनात

  • आक्रोशित भीड़ ने एक दुकान और एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया।
  • पुलिस ने हिंसा के इस मामले में करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

जोधपुर। सूर्यनगरी जोधपुर के सूरसागर थाना इलाके में मामूली बात को लेकर भारी बवाल मच गया। दो पक्ष आमने-सामने हो जाने से वहां हिंसा भड़क गई। आक्रोशित भीड़ ने एक दुकान और एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। शहर में बिगड़े हालत देखकर पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। आक्रोशित भीड़ पर काबू पाने के लिए वहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया। हालात इस कदर बिगड़ गए कि पुलिस को आंसू गैस गोले दागने पड़े। पुलिस ने हिंसा के इस मामले में करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है। फिलहाल वहां शांति बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार बवाल आंबों का बास व्यापारियों का मोहल्ला में शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ था। इस बवाल के पीछे कारण गुरुवार को हुआ मामूली विवाद था। गुरुवार को वहां ईदगाह के पास स्थित एक दुकान में दरवाजा निकालने की बात पर दो नाबालिगों में कहासुनी हो गई थी। उसके बाद उनमें एक युवक के सिर में लोहे की किसी चीज की मार दी गई थी। लेकिन उस समय लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कर दिया था।

एक दर्जन उपद्रवियों को पुलिस ने लिया है हिरासत में

इससे वहां अफरातफरी मच गई और खौफ का माहौल हो गया। स्थानीय थाना पुलिस से जब हालात नहीं संभले तो वहां भारी पुलिस फोर्स को बुलाया गया। कमिश्नेरनेट के आलधिकारी मौके पर पहुंचे। फिर भी मामला शांत नहीं हुआ तो आरएसी को बुलाया गया। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े। इससे वहां भगदड़ मच गई। बाद में पुलिस ने उपद्रवियों की धरपकड़ शुरू की। पुलिस ने इस मामले में करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। पथराव में हाउसिंग बोर्ड के थाने के थानाधिकारी के भी चोटें आईं हैं।

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd