Home खास ख़बरें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की 30 मार्च को एम्स में बाईपास सर्जरी होगी,...

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की 30 मार्च को एम्स में बाईपास सर्जरी होगी, राष्ट्रपति भवन ने दी जानकारी

147
0

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की 30 मार्च को एम्स में बाईपास सर्जरी होगी। राष्ट्रपति भवन ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि प्रेसिडेंट रामनाथ कोविंद का स्वास्थ्य स्थिर है। राष्ट्रपति भवन की ओर से दी गई आधिकारिक जानकारी में कहा गया है कि देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को 27 मार्च की दोपहर को एम्स में शिफ्ट किया गया है। स्वास्थ्य की जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बाईपास सर्जरी कराने की सलाह दी है, जो मंगलवार 30 मार्च को होने की उम्मीद है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत स्थिर है और वह एम्स में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं।

गौरतलब है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को शुक्रवार सुबह सीने में तकलीफ महसूस हुई थी। इसके बाद राष्ट्रपति को स्वास्थ्य जांच के लिये सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल लाया गया था। अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सेहत स्थिर है। उन्हें आगे की जांच के लिये अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर किया गया है।

राष्ट्रपति भवन के ट्वीट में कहा गया है कि नियमित मेडिकल जांच के बाद डॉक्टर राष्ट्रपति देखरेख कर रहे हैं। उनकी सेहत के बारे में जानकारी लेने वाले सभी शुभचिंतकों के प्रति राष्ट्रपति ने आभार प्रकट किया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को राष्ट्रपति के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल गए थे।

Previous articleसीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया 550 स्वास्थ्य केंद्रों पर टेलीमेडिसिन सेवा का शुभारंभ
Next articleअमित शाह का दावा- बंगाल के पहले चरण में 30 में से 26 सीट जीतेगी भाजपा, 200 से अधिक सीटों के साथ बनाएगी सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here