Home » वाहन चुराते बदमाश को पकडऩे पहुंचे पुलिसकर्मी से झूमाझटकी, 20 प्रकरण दर्ज हैं आरोपी पर

वाहन चुराते बदमाश को पकडऩे पहुंचे पुलिसकर्मी से झूमाझटकी, 20 प्रकरण दर्ज हैं आरोपी पर

भोपाल। निशातपुरा थाना क्षेत्र स्थित प्रीमियम आर्केड कॉलोनी के बाहर एक अपराधी वाहन चोरी का प्रयास कर रहा था। यहीं पास में तैनात यातायात पुलिसकर्मी उसकी हरकतों पर नजरें बनाया हुआ था। संदेह होने पर वह आरोपी के पास पूछताछ करने पहुंचा, बदमाश उससे बदसलूकी करने लगा। आरक्षक ने उसे पकडऩे का प्रयास किया तो आरोपी ने उसके साथ झूमाझटकी करने लगा। यह देख पास के चैकिंग पाइंट पर तैनात अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंच गए।

बदसलूकी कर रहे बदमाश को काबू में करने का प्रयास किया तो उसने धमकाना शुरूकर दिया, तब बदमाश की धुनाई कर दी गई। उसे निशातपुरा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज किया गया है। बदमाश के खिलाफ पूर्व में बीस प्रकरण दर्ज हैं।

एसआई श्रीकांत द्विवेदी ने बताया जयवीर सिंह यातायात में सिपाही है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी ड्यूटी रविवार शाम प्रीमियम आर्केड कॉलोनी के बाहर चेकिंग पाइंट पर लगी थी। इस दौरान पाइंट से कुछ दूरी पर कॉलोनी की पार्किंग में उन्हें एक संदिग्ध व्यक्ति नजर आया। वह बाइक चुराने का प्रयास कर रहा था। टीम ने घेराबंदी करते हुए उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम अरबाज उर्फ बबलू उर्फ फारुख बताया।

पुलिस ने उससे पार्किंग में बाइक की रैकी करने का पूछा तो वह भड़क गया और धौंस देते हुए झूमाझटकी करने पर उतारू हो गया। जयवीर सिंह के साथ झूमाझटकी होती देख साथी पुलिसकर्मियों ने अरबाज की जमकर धुनाई की और निशतपुरा पुलिस को घटना की जानकारी दी। निशातपुरा पुलिस आरोपी को लेकर थाने पहुंची और जयवीर सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

Policeman who came to catch the scumbag stealing vehicle, 20 cases are registered against the accused.

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd