Home » 27 जून को भोपाल आ रहे प्रधानमंत्री मोदी, करेंगे डिजिटल रैली, धार भी जाएंगे

27 जून को भोपाल आ रहे प्रधानमंत्री मोदी, करेंगे डिजिटल रैली, धार भी जाएंगे

भाजपा में 38 लाख कार्यकर्ता डिजिटली एनरोल्ड

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को भोपाल आ रहे हैं, वे भारतीय जनता पार्टी के डिजिटली जुड़े कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के संबोधन से प्रदेश के 38 लाख कार्यकर्ताओं के साथ देशभर के करीब 10 लाख बूथ और करोड़ों कार्यकर्ता जुड़ेंगे। बुधवार सुबह भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि हमारे 64 हजार 100 बूथों पर हर कार्यकर्ता, बूथ अध्यक्ष से बूथ समिति और लेकर पन्ना प्रमुख से लेकर पन्ना समिति, जो हमारा बूथ का नेटवर्क है उन सबको संबोधित करेंगे। हमने डिजिटल बूथ बनाने का अभियान लिया था। इस नाते हमने ऐतिहासिक काम किया।

38 लाख कार्यकर्ता मध्यप्रदेश के डिजिटली एनरोल्ड हैं, जो उस रैली में शामिल होंगे। देशभर के दस लाख बूथ और ऐसे करोड़ों कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल से संबोधित करेंगे। इससे पूर्व वो धार पहुंचेंगे और धार से भोपाल आएंगे व वंदेभारत एक्सप्रेस को यहां से फ्लेग ऑफ करेंगे। उसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उसके पूर्व हमने अनुमति मांगी है कि एक व्यापक रोड शो हो।

रोड शो के लिए पीएमओ से मांगी अनुमति

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि प्रदेश के गरीबों के जीवन बदलने की योजनाओं के हितग्राही, जो अलग अलग योजनाओं से लाभांवित है प्रधानमंत्री का धन्यवाद देने को आतुर हैं और बीजेपी के सभी कार्यकर्ता आ धन्यवाद कर सकें। प्र्रधानमंत्री की अनुमति मिलेगी तो व्यापाक रोड शो भी करेंगे।

प्रदेश के लिए और मप्र की जनता के लिए सौभाग्य का विषय है कि दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री 27 तारीख को भोपाल पधार रहे हैं। ये हम सब लोगों का सौभाग्य है कि माननीय प्रधानमंत्री मध्यप्रदेश के दौरे पर उस दौरान भारतीय जनता पार्टी के देशभर के बूथों पर दस लाख बूथों पर डिजिटल रैली के लिए चयनित ढाई हजार लोगों को संबोधित करेंगे।

10 लाख बूथों पर प्रधानमंत्री के भाषण का होगा सीधा प्रसारण

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि देशभर के दस लाख बूथों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का सीधा प्रसारण किया जाएगा। हमारे 64 हजार 100 बुथों पर हर कार्यकर्ता, बूथ अध्यक्ष से बूथ समिति और लेकर पन्ना प्रमुख से लेकर पन्ना समिति, जो हमारा बूथ का नेटवर्क है उन सबको संबोधित करेंगे। हमने डिजिटल बूथ बनाने का अभियान लिया था। इस नाते हमने ऐतिहासिक काम किया।

38 लाख कार्यकर्ता मध्यप्रदेश के डिजिटली एनरोल्ड हैं. जो उस रैली में शामिल होंगे। देशभर के दस लाख बूथ और ऐसे करोड़ों कार्यकर्ताओं को माननीय प्रधानमंत्रीजी भोपाल से संबोधित करेंगे।

PM Modi coming to Bhopal on June 27, will do digital rally, will also go to Dhar.

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd