सिंगरौली पहुंचे PCC चीफ कमलनाथ, शुरू किया प्रचार

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

26 को सागर में रोड शो और 27 जून को सतना में रैली

भोपाल। प्रदेश में त्रि-स्तरीय पंचायत एवं निकाय चुनाव का चुनाव प्रचार जोर पकड़ लिया है। पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान कल शनिवार 25 जून को होने जा रहा है। आज मतदान वाले क्षेत्रों में चुनाव सामग्री के साथ मतदान दल रवाना हो रहे हैं। भाजपा दो दिन पहले महाकाल की नगरी उज्जैन में रोड शो के साथ चुनाव प्रचार का शंखनाद कर चुकी है। वहीं कांगे्रस पार्टी ने आज से निकाय चुनाव कर दिया है। प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज दोपहर सिंगरौली पहुंचे हैं, वे यहां एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:  'गालीबाज' नेता श्रीकांत त्यागी मेरठ से गिरफ्तार, सोसायटी में महिला से की थी बदसलूकी

सिंगरौली के रामलीला मैदान में आयोजित सभा में प्रदेश कांगे्रस द्वारा प्रचार के लिए चलाए जाने वाले अभियान ‘आपका कमलनाथ- आपके साथÓ का औपचारिक शुभारंभ भी होने जा रहा है। दरअसल प्रदेश कांगे्रस ने निकाय चुनाव के लिए ‘आपका कमलनाथ- आपके साथÓ नाम से प्रचार अभियान चलाया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ 26 जून को सागर में रोड शो करेंगे, वहीं 27 जून को सतना में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। कमलनाथ सिंगरौली की जनता को ‘जन-जन के मन का शहर’ – ‘जन-जन के मन का सिंगरौली’ के सूत्र वाक्य के आधार पर सिंगरौली विकास के लिए नए अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:  महाराष्ट्र में शिंदे सरकार का कैबिनेट विस्तार, 18 मंत्रियों ने ली शपथ

इससे पूर्व नाथ इंदौर में कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। पूर्व मुख्यमंत्री आगामी तिथियों में उज्जैन, ग्वालियर, जबलपुर और छिंदवाड़ा सहित अन्य स्थानों पर भी कार्यक्रम, रैली, रोड शो और सभा करेंगे।

PCC Chief Kamal Nath reached Singrauli, started campaigning.

singaraulee pahunche pchch cheeph kamalanaath, shuroo kiya prachar.

Swadesh.in News Portal Bhopal, Bhopal News, MP News, MP Breaking News, Swadesh Bhopal, Swadesh News Paper Bhopal, Swadesh in , CM Shivraj Singh chouhan, Dr Narottam Mishra , Bhopal Breaking News, Swadesh TV , Swadesh News, Swadesh.in

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News