Home खास ख़बरें मुंबई : एंटीलिया के समीप NIA ने क्राइम सीन किया रीक्रिएट, सस्पेंडड...

मुंबई : एंटीलिया के समीप NIA ने क्राइम सीन किया रीक्रिएट, सस्पेंडड पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को चलवाया

90
0
mumbai.jpg

मुंबई में एंटीलिया मामले में राष्ट्रीय जांच एंजेंसी ने मौके पर क्राइम सीन रिक्रिएट किया। 25 फरवरी की घटनाओं को रिक्रिएट करते हुए सचिन वाजे को मौका- ए – वारदात पर चलवाया गया।

मुंबई में एंटीलिया मामले में राष्ट्रीय जांच एंजेंसी (NIA) ने शुक्रवार रात में मौके पर क्राइम सीन रिक्रिएट किया। इस दौरान 25 फरवरी की घटनाओं को रिक्रिएट करते हुए सचिन वाजे को मौका- ए – वारदात पर चलवाया गया।  एनआईए के अधिकारियों ने क्राइम सीन पर सचिन वाजे को सफेद कलर का ओवरसाइज़्ड कुर्ता भी पहनाए। जांच के दौरान एंटीलिया के आसपास मुंबई पुलिस ने बैरिकेडिंग कर दी थी।

swadesh-85.jpg

जांच के दौरान एनआईए अफसरों ने घटना वाले इलाके को चारों तरफ से घेर लिया और क्राइम सीन को रीक्रिएट किया। उसके बाद सस्पेंडड पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को घटना स्थल पर चलवाया गया।  इसके साथ एनआईए अधिकारी उस जगह भी गए जहां स्कॉर्पियों में विस्फोटक रखा गया था।

बता दें , एंटीलिया केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है। कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। सचिन वाजे की साजिश के पन्नों को पलटते पटलते अब NIA की जांच मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस तक पहुंच गई है।

इधर, एंटीलिया केस में मुंबई से लेकर दिल्ली तक सियासत गरमाई हुई है। आज एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख दिल्ली पहुंचे। हालांकी दोनों नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई, ये अब तक सामने नहीं आया है। लगभग एक घंटे की मुलाकात के बाद जब देशमुख बाहर निकले तो पत्रकारों ने उनसे एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो और मनसुख हिरेन को लेकर सवाल पूछ लिया जिसके बाद उन्होंने कहा कि ‘अंबानी विस्फोटक मामले की जांच एनआईए और एटीएस कर रही है। राज्य सरकार जांच में पूरा सहयोग करेगी। इस मामले में जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई होगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here