Home खास ख़बरें नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कमलनाथ ने किसानों का जितना कर्ज माफ नहीं...

नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कमलनाथ ने किसानों का जितना कर्ज माफ नहीं किया, उससे अधिक मोदी जी ने किसानों को खाद पर सब्सिडी दे दी

18
0

भोपाल। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कांगे्रस की किसान कर्जमाफी के वादे को लेकर फिर एक बार घेरा है। मंत्री डॉ. मिश्रा ने गुरुवार सुबह कहा कि प्रदेश में 15 महीने मुख्यमंत्री रहे कांगे्रस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश के किसानों से दो लाख रुपए का कर्ज माफ करने का वादा कर सत्ता पर आए थे। कमलनाथ ने अपने 15 महीने के मुख्यमंत्रित्व काल में इतना कर्ज माफ नहीं किया, जितना प्रधानमंत्री ने किसानों को डीएपी खाद पर सब्सिडी देकर एक बार में किसानों को राहत पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डीएपी खाद पर 14 हजार 575 करोड़ रुपए की सब्सिडी एक साथ दी है, किसान हितैषी कैसे होते हैं यह करके दिखा दिया है। इतना ही नहीं पहले भी किसानों के खाते में दो-दो हजार की 8 से ज्यादा किश्तें सरकार जमा कर चुकी है।
जब एंबुलेंस आ जाए तो बताना
प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा कांगे्रस विधायकों को दो-दो ऐंबुलेंस खरीदकर क्षेत्र में देने के निर्देश पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसी कहते तो बहुत कुछ हैं पर करते कुछ नहीं। यदि एंबुलेंस आ जाए तो बताना जरूर, हम धन्यवाद करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लिए गौरव की बात है कि यूनेस्को की विश्व धरोहर सूची में दो-दो स्थलों सतपुड़ा टाइगर रिजर्व और भेड़ाघाट को शामिल किया गया है। इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बधाई और प्रधानमंत्री और केंद्रीय पर्यटन मंत्री का आभार व्यक्त करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here