Home खास ख़बरें नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना : बोले कांग्रेस वर्षों में...

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना : बोले कांग्रेस वर्षों में जो नहीं कर पाई, मोदी जी ने महीनों में कर दिखाया -वीडियो न्यूज

21
0

तेजी से सुधर रही कोरोना की स्थिति, शनिवार को नहीं रहेगा कोरोना कर्फ्यू
भोपाल।
कोरोना महामारी के टीकाकरण की नीतियों को लेकर कांग्रेस और विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवालों आरोप प्रधानमंत्री की नीतियों को लेकर किए जा रहे ट्वीट पर प्रदेश के गृहमंत्री ने प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया है।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि जो कार्य कांग्रेस वर्षों में नहीं कर पाई, उसे मोदी जी ने महीनों में करके दिखा दिया। महामारी की वैक्सीन चंद महीनों में ही बनवा दी। अब पूरे देश को मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध करवा दी। दीपावली तक 80 करोड़ लोगों के लिए नि:शुल्क खाद्यान्न की व्यवस्था कर दी। विपक्ष मुद्दा विहीन हो गया है, इसीलिए इस प्रकार की बातें कर रहा है।

उन्होंने प्रदेश की कोरोना की स्थिति बताते हुए कहा कि प्रदेश में आने वाले दिनों में अब शनिवार को लगने वाला कोरोना कर्फ्यू समाप्त होने जा रहा है। वैसे भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 15 जून तक ही कोरोना कर्फ्यू लगाने की घोषणा की थी। मंगलवार सुबह प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोरोना में लगातार राहत भरे समाचार मिल रहे हैं। आज पूरे मध्यप्रदेश में सिर्फ 535 नए प्रकरण आए हैं, जबकि प्रदेशभर में 1376 ठीक हुए हैं। प्रदेश में अब 0.7 संक्रमण दर आ गई है। मप्र में सिर्फ 7983 एक्टिव केस बचे हैं। आने वाले दिनों में प्रदेश में लगने वाला शनिवार का कोरोना कर्फ्यू भी समाप्त हो जाएगा।

कांग्रेस अब ट्वीट तक सीमित रह गई
गृह मंत्री डॉ. मिश्रा कहा कि कांग्रेस ने पोलियो और चेचक के टीके बनाने में वर्षों लगाए हैं। अब नरेंद्र मोदी ने वैश्विक महामारी की वैक्सीन इतना जल्दी लेकर आ गए, जितने वर्ष में कांग्रेस टीका नहीं ला पाई थी फिर भी आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस अब ट्वीट तक सीमित रह गई है। व्हाट्सएप पर पढ़-पढ़ कर कांग्रेस बनाती रहती है ट्वीट। उन्होंने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि वे जब मुख्यमंत्री पद से हटे तो पत्रकारों से माफी मांगते हुए कहा था कि मैं आपके साथ न्याय नहीं कर पाया। चुनाव में भाजपा और कांग्रेस में पत्रकारों को बांट दिया था, वह भाजपा सरकार पर मीडिया को दबाने का आरोप लगा रहे हैं। 2 लाख का कर्ज माफ करने पर किसानों को धोखा दे चुकी कांग्रेस सरकार में आने के बाद पूरे नहीं किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here