Home खास ख़बरें सीएम शिवराज ने शहीद जवान करमवीर सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा- उनके...

सीएम शिवराज ने शहीद जवान करमवीर सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा- उनके जैसा बेटा पाकर धन्य हैं, लगाएंगे मूर्ति

92
0

करमवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि देते हुए सीएम शिवराज ने कहा- परिवार को एक करोड़ रुपए की सम्मान निधि भेंट की जाएगी. साथ ही उनके भाई को शासकीय सेवा में रखा जाएगा.
सतना:
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस महीने जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान शहीद हुए सिपाही करमवीर सिंह को अंतिम सम्मान दिया. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम उनके जैसा पुत्र पाकर धन्य हैं. वह अपने जन्मदिन के दिन दो आतंकवादियों को मारकर शहीद हुए थे.
परिवार को एक करोड़ रुपए की सम्मान निधि भेंट की जाएगी
करमवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि देते हुए सीएम शिवराज ने कहा, “परिवार को एक करोड़ रुपए की सम्मान निधि भेंट की जाएगी. साथ ही उनके भाई को शासकीय सेवा में रखा जाएगा.’’ सीएम शिवराज ने एलान किया कि गांव में करमवीर सिंह की एक मूर्ति भी लगवाई जाएगी. और शासकीय संस्थाएं भी उनके नाम पर होंगी.”
आज किया जा रहा है करमबीर सिंह का अंतिम संस्कार
बता दें कि दो दिन पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में सेना के जवान कर्णवीर सिंह शहीद हो गए थे. इसके बाद शहीद कर्णवीर का पार्थिव शरीर सेना द्वारा विमान से पहले यूपी के प्रयागराज और फिर सड़क मार्ग से उनके पैतृक गांव रामपुर बेहेलम, जिला सतना मध्य प्रदेश ले जाया गया. आज उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है.

Previous articleविहिप लेगा न्यायालय की शरण, हिन्दू मंदिरों का संचालन सरकार नहीं हिन्दू समाज करे, तेज हुई मांग
Next articleबार्डर पर अलर्ट मोड में भारतीय सेना, अगले सप्ताह हाई-लेवल मीटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here